लेटरमेन के शो में इस दिन नजर आएंगे शाहरुख खान, रिलीज हुआ ट्रेलर

लेटरमेन के शो में इस दिन नजर आएंगे शाहरुख खान, रिलीज हुआ ट्रेलर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-10-11 07:06 GMT
लेटरमेन के शो में इस दिन नजर आएंगे शाहरुख खान, रिलीज हुआ ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जल्द ही हॉलीवुड सेलेब डेविड लेटरमैन के शो में शिरकत करने वाले हैं। इस बात की जानकारी काफी समय से आ रही है। ईद पर लैटरमैन ने शाहरुख के घर पर आकर शूटिंग भी की थी। शाहरुख के फैंस बेसब्री से इस शो का वेट कर रहे हैं। हालही में इस शो का ट्रेलर भी रिलीज किया गया। जिसे शाहरुख के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

बता दें शाहरुख खान हॉलीवुड होस्ट डेविड लेटरमैन के शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के नए सीजन में नजर आएंगे। इसके ट्रेलर में लैटरमैन शाहरुख के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं, जिसमें वे शाहरुख को दुनिया का सबसे पॉपुलर मूवी स्टार बता रहे हैं। साथ ही ट्रेलर में यह भी दिखाया गया कि शाहरुख को उन्होंने जैसे ही स्टेज पर बुलाया, पूरी जनता खुशी से पागल हो गई। इस नजारे को देखकर डेविड ने कहा कि "ये अभी तक कि शायद सबसे बड़ी स्टैंडिंग ओवेशन जो मेरे शो पर हुई है।"

ट्रेलर में आप इसके साथ ही डेविड लेटरमैन को शाहरुख खान के घर में खाना पकाते, ईद के समय लोगों को टेरेस से विश करते और शाहरुख खान को डेविड के बारे में बात करते और बाइक चलाते देख सकते हैं। इस ही साल जून के महीने में डेविड, शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत में शूटिंग के लिए आए थे। इस दौरान लेटरमेन ने फैंस में शाहरुख को लेकर दीवानापन देखा था। बता दें शाहरुख खान स्टारर इस शो का एपिसोड 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। 

Tags:    

Similar News