राहुल बोस के बाद अब म्यूजिक डायरेक्टर शेखर ने तीन अंडों के लिए चुकाए 1672 रुपये

राहुल बोस के बाद अब म्यूजिक डायरेक्टर शेखर ने तीन अंडों के लिए चुकाए 1672 रुपये

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-15 03:43 GMT
राहुल बोस के बाद अब म्यूजिक डायरेक्टर शेखर ने तीन अंडों के लिए चुकाए 1672 रुपये

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर राहुल बोस ने कुछ दिनों पहले पांच सितारा होटल का एक बिल शेयर किया था। बिल के अनुसार दो केलो के लिए उन्होंने 442 रुपये का भुगतान किया था। अब ऐसा ही कुछ मशहूर संगीत निर्देशक शेखर ​रविजानी के साथ हुआ। शेखर ने सोशल मीडिया पर एक बिल पोस्ट किया है। बिल के अनुसार उन्होंने पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी में तीन अंडों के लिए 1672 रुपये का भुगतान किया है।

यह​ बिल भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर बिल की कापी शेयर करते हुए शेखर ने लिखा कि "तीन अंडों की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये जरूरत से ज्यादा महंगा खाना था।" सेलीब्रिटीज द्वारा शेयर किए गए इन बिलों के चलते लोगों ने पांच सितारा होटल पर सवाल उठाना शुरू कर दिए है। 

एक्टर राहुल बोस के साथ जब दो केलो के लिए इस तरह का बिल वूसला गया था। तब फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष जीएस कोहली का इस मामले में कहना था कि होटल में कोई भी चीज सस्ते दामों में उपलब्ध नहीं होती है। इसके पीछे उनका तर्क था कि शहरों में सड़कों पर बिकने वाली 10 रुपये कीमत की कॉफी भी होटलों में 250 रुपये में सर्व की जाती है, इसके पीछे की वजह ये है कि होटल केवल सामान को ही नहीं खरीदते बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलरी और साफ सफाई का भी ध्यान रखते हैं, जिसके दाम ग्राहक से वसूलना वाजिब है।  

लेकिन पिछले दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन मीरा चोपड़ा के साथ एक पांच सितारा होटल में खाने पहुंची तो उनके खाने में भी कीड़े निकले थे। मीरा चोपड़ा ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया था। मीरा ने लिखा था कि "अहमदाबाद के होटल के खाने में कीड़े निकले ये होटल वाले इतने पैसे वसूलते हैं और उसके बदले कीड़े वालों खाना खिलाते हैं। ये एक चौंकाने वाली घटना है, मैं पूछना चाहती हूं की सुरक्षा नियम अब कहां हैं।"

Tags:    

Similar News