सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई फाइनल, नए साल में इस दिन लेंगे सात फेरे, इस रॉयल पैलेस में होंगे शादी के फंक्शन्स!

सिड-कियारा वेडिंग सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई फाइनल, नए साल में इस दिन लेंगे सात फेरे, इस रॉयल पैलेस में होंगे शादी के फंक्शन्स!

Shiv Pathak
Update: 2022-12-31 08:30 GMT
सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई फाइनल, नए साल में इस दिन लेंगे सात फेरे, इस रॉयल पैलेस में होंगे शादी के फंक्शन्स!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जब अपने रिलेशनशिप में होने की जानकारी दी है तब से हर तरफ उनकी शादी को लेकर चर्चाएं हैं। आए दिन उनकी शादी को लेकर कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती हैं कि कपल नए साल में शादी के बंधन में बंधेगा। लेकिन इस बार मीडिया रिपोर्ट्स से दोनों की शादी की डेट निकल कर सामने आ रही है। 

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा इस नए साल में 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सिड-कियारा अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को परिवार और कुछ खास मेहमानों के साथ पूरा करेंगे। 

रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया है कि, सिड-कियारा की यह शाही शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की फोर्ट वेडिंग जैसी ही होगी। यह शादी जैसलमेर पैलेस हटेल में बॉलीवुड की अन्य शादियों जैसे कड़ी सुरक्षा के बीच पूरी होगी। जिसके लिए तीन फरवरी को ही सुरक्षाकर्मियों को रवाना कर दिया जाएगा। 

वहीं ईटाइम्स से पहले पिंकविला ने भी अपने रिपोर्ट्स में बताया था कि सिद्धार्थ और कियारा शादी की जगहों की तलाश में जुटे हैं। जबकि कुछ दिनों पहले दोनों को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर में ही देखा गया था। तब भी यह दावा किया गया था कि दोनों अपने शादी के लुक को लेकर मनीष मल्होत्रा से मिलने आए थे। 

हालांकि, बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। सोशल मीडिया पर भी अब तक कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई क्लू नहीं दिया है, जहां कियारा ने अपने हालिया पोस्ट में केबीसी के सेट से अमिताभ बच्चन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, वहीं सिद्धार्थ ने अपनी अगली फिल्म मिशन मजनू की तस्वीर पोस्ट की है।


 

Tags:    

Similar News