सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश, रकुल से भी होगी पूछताछ

सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश, रकुल से भी होगी पूछताछ

IANS News
Update: 2020-09-24 06:30 GMT
सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश, रकुल से भी होगी पूछताछ
हाईलाइट
  • सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश
  • रकुल से भी होगी पूछताछ

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुई, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का अभी जांच में शामिल होना बाकी है।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, खंबाटा सुबह 10.15 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंची। जबकि रकुल को पूछताछ के लिए बुधवार को समन जारी किया गया था, लेकिन उसने अब तक जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं को भी तलब किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान आदि शामिल हैं।

एनसीबी ने दीपिका के अलावा उसकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा है।

बता दें कि एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने पर मामला दर्ज किया है। एनसीबी ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स को लेकर कथित चैट सामने आने के बाद यह मामला दर्ज किया था।

अधिकारी ने यह भी कहा कि अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स पर बात करने की दीपिका की कथित चैट सामने आने, और ड्रग्स को लेकर श्रद्धा और सारा की भूमिका सामने आने के बाद उनसे पूछताछ करने का निर्णय लिया है।

एसडीजे-एसकेपी

Tags:    

Similar News