विशाल भारद्वाज करेंगे "खुफिया" से ओटीटी डेब्यू, फिल्म में अली फजल और तब्बू आएंगे साथ नजर 

ओटीटी डेब्यू विशाल भारद्वाज करेंगे "खुफिया" से ओटीटी डेब्यू, फिल्म में अली फजल और तब्बू आएंगे साथ नजर 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-16 11:37 GMT
विशाल भारद्वाज करेंगे "खुफिया" से ओटीटी डेब्यू, फिल्म में अली फजल और तब्बू आएंगे साथ नजर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू एक बार फिर से फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगी। हालांकि, इन दिनों अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म के लिए तब्बू को साइन कर लिया है। बता दें कि, विशाल और तब्बू की ये तीसरी फिल्म है, जो एक साथ बनाई जा रही है।

खास बात तो ये हैं कि, विशाल भारद्वाज फिल्म ‘खुफिया’ के जरिए डिजिटल की दुनिया में कदम रख रहे हैं। जी हां, फिल्म का नाम खुफिया है। इसके लिए विशाल ने पहली बार नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। विशाल ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ये उनका पहला वेब प्रोजेक्ट है, जिसे लेकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड है और उनकी कोशिश है कि,वो जबरदस्त जासूसी थ्रिलर फ़िल्म का निर्माण करें। इससे पहले उन्होंने विशाल के साथ ‘मकबूल’और‘हैदर’में काम किया है। माना जा रहा कि, आने वाली ये फिल्म एक्शन और ड्रामे से भरपूर होगी। फिल्म की कहानी सुनते ही तब्बू ने इस फिल्म में काम करने के लिए हा कर दिया।

तब्बू के अलावा इस फिल्म में अली फजल को भी साइन कर लिया गया है। इसकी कहानी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग से जुड़ी हुई है। फिल्ममेकर ने मसूरी लोकेशन को शूटिंग के लिए फाइनल भी कर लिया है। माना जा रहा है कि, साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। 


 

Tags:    

Similar News