ताहिर राज भसीन नॉन स्मोकर होने के बावजूद पी गए 200 पैकेट सिगरेट, ये था कारण

ताहिर राज भसीन नॉन स्मोकर होने के बावजूद पी गए 200 पैकेट सिगरेट, ये था कारण

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-05 08:37 GMT
ताहिर राज भसीन नॉन स्मोकर होने के बावजूद पी गए 200 पैकेट सिगरेट, ये था कारण

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म छिछोरे, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 6 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ताहिर राज भसीन भी अहम रोल हैं। हालही में ताहिर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस फिल्म में अपनी रोल के लिए कितने मेहनत की है।

फिल्म छिछोरे में ताहिर स्पोर्ट्स चैंपियन डेरेक का रोल निभा रहे हैं। साथ ही उन्हें चैन स्मोकर​ ​के तौर पर भी दिखाया जाएगा। हालाकि वे नॉन स्मोकर है, जिसके चलते प्रोडक्शन टीम के लिए उन्हें इस रोल के लिए तैयार करना मुश्किल था। ऐसे में ताहिर ने अपने किरदार में ढलने के लिए 200 पैकेट ग्रीन टी सिगरेट पी थी। 

ताहिर ने इंटरव्यू में बताया कि ""मैं हमेशा से हेल्थ कॉन्शियस रहा हूं। मैंने कभी स्मोक नहीं किया है, ना ही मैं इस आदत को प्रमोट करता हूं। मगर मुझे ऑनस्क्रीन चेन स्मोकर का रोल प्ले करना था। मैं अपने रोल के साथ न्याय करना चाहता था। इसलिए मुझे अपनी समस्या के हल की जरूरत थी। आर्ट डिपार्टमेंट ने मुझे एक शानदार आइडिया सुझाया। उन्होंने सिगरेट के 200 पैकेट्स में ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी को भरकर री-पैक किया। तंबाकू हटाकर हर्बल सिगरेट बना दी गई। सिगरेट के अंदर की गई ये फीलिंग स्क्रीन पर रियल सिगरेट स्मोक की तरह लग रही थी।""

ट्रेंड एनालिस्ट के अनुसार 6 सितम्बर को रिलीज हो रही यह फिल्म पहले दिन 10 करोड़ तक कमाई कर सकती है। फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ है। फिल्म में वरुण शर्मा, तुषार पांडे, नवीन पोलीशेट्टी, सहर्ष शुक्ला अहम रोल में दिखेंगे। 

Tags:    

Similar News