इस फोटो पर ट्रोल हुई ताहिरा कश्यप, मांगनी पड़ी माफी

इस फोटो पर ट्रोल हुई ताहिरा कश्यप, मांगनी पड़ी माफी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-19 10:23 GMT
इस फोटो पर ट्रोल हुई ताहिरा कश्यप, मांगनी पड़ी माफी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। फोटो में वे बुद्ध भगवान की प्रतिमा पर बैठी नजर आ रही थी, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। लोगों की भवनाओं का सम्मान करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा और लोगों से माफी मांगी। 

दरअसल, ताहिरा इस समय अपने परिवार के साथ छुट्टियां बता रही हैं और उन्होंने इन छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इन्हीं तस्वीरों में ताहिरा ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह बुद्ध की मूर्ति पर बैठी दिखाई दे रही हैं। ताहिरा का यह काम लोगों को रास नहीं आया और वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। इस तस्वीर पर फैन्स ने ताहिरा को काफी नेगेटिव कॉमेंट्स दिए थे। 

लोगों की भवनाओं को समझते हुए ताहिरा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा और लोगों से माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि "मैं सच में किसी की भवनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी। मैं अनजाने में ही कुछ लोगों को नाराज करने के लिए माफी मांगती हूं, आपको बहुत सारा प्यार और सभी के लिए शांति।" बता दें ताहिरा लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी। हालही में उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। जिसके कारण वे चर्चा में हैं। 

Tags:    

Similar News