ताहिरा ने आयुष्मान के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'जिंदगी तुम्हारे साथ खूबसूरत'

ताहिरा ने आयुष्मान के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'जिंदगी तुम्हारे साथ खूबसूरत'

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-14 09:10 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके जन्मदिन पर उनके सभी फैंस और फ्रेंड्स बधाई दे रहे हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा ​मैसेज लिखकर आयुष्मान को विश किया। ताहिरा के इस मैसेज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

ताहिरा ने अपनी और आयुष्मान की फोटो शेयर की। फोटो में वे आयुष्मान को किस करते नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ताहिर ने लिखा कि "इस कमाल के इंसान को हैप्पी बर्थडे! आयुष्मान तुम्हें बदलने और बेहतर बनते देखना मेरे लिए कमाल की बात है। जिंदगी तुम्हारे साथ खूबसूरत है। सभी प्यारे लोगों का शुक्रिया जिन्होंने इस दिन को खास बनाया।"

बता दें आयुष्मान और ताहिरा बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। आयुष्मान के बर्थडे पर यानी शुक्रवार रात आयुष्मान के घर उनके जन्मदिन की खुशी में पार्टी हुई थी। इस पार्टी में आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना, को-स्टार्स नुशरत भरूचा, मनजोत सिंह, भूमि पेडनेकर और दोस्त मुक्ति मोहन संग अन्य लोग शामिल हुए थे। भूमि पेडनेकर और नुशरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आयुष्मान को केक काटते, घरवालों और मेहमानों के साथ समय बिताते देख सकते हैं।
 

Tags:    

Similar News