जश्न: हनी सिंह के साथ फैंस ने इस तरह झूमते-गाते किया 2020 का स्वागत !

जश्न: हनी सिंह के साथ फैंस ने इस तरह झूमते-गाते किया 2020 का स्वागत !

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-02 14:52 GMT
जश्न: हनी सिंह के साथ फैंस ने इस तरह झूमते-गाते किया 2020 का स्वागत !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने हमेशा सुपर हिट पार्टी एंथम के साथ अपने फैंस को एंटरटेन किया है और हाल में ही हनी सिंह दुबई में न्यू ईयर का शानदार वेलकम करते हुए नजर आए। हनी सिंह ने अपने कॉन्सर्ट की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे देखकर आपका मन झूम भी उठेगा।

 

 

यो यो हनी सिंह के हालिया रिलीज "पीयू दट के" को दर्शकों और उनके सभी प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है। निस्संदेह, यो यो हनी सिंह अपनी धुन के साथ प्रशंसकों का दिल जीतना बखूबी जानते है, जिसकी झलक हमें कॉन्सर्ट के वीडियो में भी देखने मिल रही है।

म्यूजिक सेंसेशन अपने हर कॉन्सर्ट में फैंस का दिल जीतते आये है और नए साल की शाम भी ऐसा ही नजारा देखने मिला जहां प्रशंसकों ने यो यो की धुन पर झूमते हुए साल 2020 का शानदार स्वागत किया है। कई हिट सॉन्ग्स के साथ हनी सिंह के लिए 2019 सक्सेस ईयर रहा है और साथ ही वे इस साल के बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के लिए आईफा अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं।

हनी सिंह के लिए 2018 बेहद खास रहा है जहां उनके गीत मखना और फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है और इस साल भी, यो यो ने खड़के ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब "पीयू दट के" जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अब 2020 में प्रशंसकों को उनके अगले रिलीज का इंतजार है।

Tags:    

Similar News