भारत के पहले ओपन एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर का इस दिन होगा उद्घाटन, रिलायंस ने बताई तारीख 

जियो वर्ल्ड भारत के पहले ओपन एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर का इस दिन होगा उद्घाटन, रिलायंस ने बताई तारीख 

Neha Kumari
Update: 2021-11-02 10:30 GMT
भारत के पहले ओपन एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर का इस दिन होगा उद्घाटन, रिलायंस ने बताई तारीख 
हाईलाइट
  • पूरे शहर में सबसे बड़ी सिल्वर स्क्रीन भी मौजूद है

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  सोमवार के दिन रिलायंस रिटेल ने देश के पहला ओपन-एयर रूफ-टॉप थिएटर के खोले जाने की तारीख बता दी है, यहां लोग सिनेमा देखने के लिए अपनी कार के साथ जा सकते हैं, यह रूफ-टॉप थिएटर 5 नवंबर से मुंबई स्थित प्रीमियम शॉपिंग मॉल जियो वर्ल्ड ड्राइव में खुल जाएगा। पीवीआर एनएसई द्वारा संचालित इस जियो ड्राइव-इन थिएटर में कुल 290 कारों को अपने रूफ-टॉप पर फिल्म दिखाने की क्षमता होगी और साथ ही बताया जा रहा है कि इसके पास पूरे शहर में सबसे बड़ी सिल्वर स्क्रीन भी मौजूद है।

भारत में पहली बार पीवीआर एक नए तरीके का सिनेमा घर पेश करेगा, वीआईपी मेहमानों के लिए अलग से एंट्री के साथ लॉन्च हो रहा है। जियो वर्ल्ड ड्राइव मुंबई के सबसे खास लोकेशन बांद्रा कुर्ला में 17.5 एकड़ के बड़े क्षेत्र में फैला हुआ है। रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा है कि जियो वर्ल्ड ड्राइव (जेडब्ल्यूडी) को बनाना काफी मजेदार और खास रहा है। आधुनिक ग्राहक खरीदारी के साथ मंनोरंजन का भी लुप्त उठा सकेंगे। वहीं अंबानी का कहना है कि, "इस नई सोच ने जियो ड्राइव-इन थिएटर के उद्घाटन के साथ मुंबईकरों के लिए एक और नया अनुभव प्रदान किया है।"

इस रूफ-टॉप थिएटर में केवल उन्हें ही जाने दिया जाएगा जो पूरी तरह से वैक्सीन लगावा चुके हैं, उसके साथ ही दूसरे शॉट के बाद 14 दिनों के बाद ही एंट्री मिल पाएगी। इस थिएटर को  प्रसिद्ध डिज़ाइन आर्किटेक्ट रॉस बोन्थोर्न और एंडी लैम्पर्ड द्वारा डिज़ाइन किया गया है जो एक क्लाउड जैसा दिखता है।
 

Tags:    

Similar News