रिलायंस ब्रांड्स टिफनी को लाएंगे भारत

रिलायंस ब्रांड्स टिफनी को लाएंगे भारत

IANS News
Update: 2019-08-08 14:00 GMT
रिलायंस ब्रांड्स टिफनी को लाएंगे भारत
मुंबई, 8 अगस्त (आईएएनएस)। मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) भारत में टिफनी एंड कंपनी ब्रांड लेकर आनेवाली है। आरआईएल की इकाई रिलायंस ब्रांड्स और टिफनी ने देश में अमेरिकी लक्जरी ज्वेलर्स के स्टोर्स खोलने के लिए संयुक्त उद्यम बनाने की घोषणा की है।

टिफनी ने एक बयान में कहा कि वह वित्तवर्ष 2019-20 की दूसरी तिमाही में दिल्ली में स्टोर्स खोलना चाहती है, जबकि मुंबई में वह अगले वित्तवर्ष की दूसरी तिमाही में दस्तक देगी।

टिफनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष (बिक्री) फिलिप गलटी ने कहा, एक वैश्विक लक्जरी ज्वेलर जिसके दुनिया सबसे महत्वपूर्ण शहरों में स्टोर्स हैं, होने के नाते भारतीय वाणिज्य केंद्र में लक्जरी के बढ़ते उपभोक्ताओं को एक विशिष्ट अवसर देगा।

रिलायंस ब्रांड्स के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी दर्शन मेहता ने कहा, टिफनी को भारत में किसी परिचय की जरूरत नहीं है। यह प्रतिष्ठित और कालातीत है। हम टिफनी के प्रसिद्ध ज्वेलरी कलेक्शंस और शानदार कलेक्शंस को भारत लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इससे पहले रिलायंस ब्रांडस ने प्रतिष्ठित ब्रिटिश टॉय रिटेलर हेमलेज का भी जुलाई में अधिग्रहण किया है। यह सौदा 6.8 करोड़ पाउंड में किया गया था।

--आईएएनएस

Similar News