Exclusive: TATA ग्रुुप की रेडी-टू-ईट ब्रांच अब बढ़ाएगी कारोबार

Exclusive: TATA ग्रुुप की रेडी-टू-ईट ब्रांच अब बढ़ाएगी कारोबार

IANS News
Update: 2020-07-04 18:30 GMT
Exclusive: TATA ग्रुुप की रेडी-टू-ईट ब्रांच अब बढ़ाएगी कारोबार
हाईलाइट
  • टाटा समूह की रेडी-टू-ईट शाखा बढ़ाएगी कारोबार (आईएएनएस एक्सक्लूसिव)

डिजिटल डेस्क, मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)। कोविड-19 की चुनौतियों के बावजूद टाटा समूह का रेडी-टू-ईट बिजनेस देश के सभी प्रथम श्रेणी के शहरों में पहुंचने के लिए अपने विस्तार और उत्पाद पोर्टफोलियों बढ़ाने की योजना तैयार कर रहा है। टाटा इंडस्ट्रीज का एक हिस्सा, टाटा स्मार्टफूड्ज ने नवंबर 2019 में रेडी-टू-ईट ब्रांड टाटा क्यू को लॉन्च किया था।

टाटा स्मार्टफूड्ज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बालार्क बनर्जी ने आईएएनएस से कहा, हमारा प्रारंभिक फोकस शीर्ष सात शहरों पर है। उसके बाद शायद हम दूसरी श्रेणी के शहरों में प्रवेश करेंगे। हम एक चरणबद्ध तरीके से संचालन बढ़ा रहे हैं। मौजूदा समय में टाटा क्यू के उत्पाद चुनिंदा जगहों पर उपलब्ध हैं, जैसे एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे और चेन्नई में।

बनर्जी के अनुसार, ई-कॉमर्स ने कारोबार की पहुंच काफी बढ़ा दी है, खासतौर से कोविड-19 के युग में। उन्होंने कहा, उपभोक्ता आरटीई और आरटीसी स्पेस में सुविधा और उचित कीमत को महत्व दे रहे हैं। आंध्र प्रदेश के श्रीसिटी स्थित कंपनी की प्रसंस्करण इकाई पूरी तरह चालू है। मौजूदा समय में यह पास्ता, नूडल्स, राइस डिशेस और कोम्बी मील्स में कुल 12 व्यंजनों की पेशकश कर रही है। घरेलू रेडी-टू-ईट मार्केट का आकार 250 करोड़ रुपये है।

 

Tags:    

Similar News