वित्तीय नतीजे जारी होने पर वोडाफोन आइडिया का शेयर लुढ़का

वित्तीय नतीजे जारी होने पर वोडाफोन आइडिया का शेयर लुढ़का

IANS News
Update: 2019-07-29 18:00 GMT
वित्तीय नतीजे जारी होने पर वोडाफोन आइडिया का शेयर लुढ़का
हाईलाइट
  • वोडाफोन आइडिया के शेयर का भाव बंबई स्टॉक एक्सचेंज पर 27.03 फीसदी की गिरावट के साथ 6.75 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ जबकि इससे पहले शेयर का भाव 29 फीसदी तक लुढ़का
  • वोडाफोन के चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के वित्तीय नतीजे जारी होने के बाद सोमवार को कंपनी का शेयर लुढ़क कर अब तक के सबसे निचले स्तर पर आ गया
मुंबई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। वोडाफोन के चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के वित्तीय नतीजे जारी होने के बाद सोमवार को कंपनी का शेयर लुढ़क कर अब तक के सबसे निचले स्तर पर आ गया।

वोडाफोन आइडिया के शेयर का भाव बंबई स्टॉक एक्सचेंज पर 27.03 फीसदी की गिरावट के साथ 6.75 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ जबकि इससे पहले शेयर का भाव 29 फीसदी तक लुढ़का।

वोडाफोन आइडिया ने शुक्रवार को बताया कि उसे 30 जून को समाप्त हुई तिमाही में 4,873.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ जबकि कंपनी को पूर्व तिमाही में 4,881.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। मार्च में समाप्त हुई तिमाही के 11,775 करोड़ रुपये के मुकाबले जून तिमाही में कंपनी का राजस्व घटकर 11,269.9 करोड़ रुपये रह गया।

समूह की अन्य कंपनियों में भी बिकवाली का दबाव दिखा।

ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर में नौ फीसदी की गिरावट दर्ज की गई जबकि आदित्य बिरला कैपिटल का शेयर चार फीसदी टूटा। आदित्य बिरला मनी, अल्ट्राटेक सीमेंट और हिंडाल्को इंडस्ट्रीज के शेयरों में एक से लेकर तीन फीसदी तक की गिरावट दर्ज की गई।

--आईएएनएस

Similar News