Vodafone का स्टूडेंटेस को तोहफा, पेश किया खास ऑफर

Vodafone का स्टूडेंटेस को तोहफा, पेश किया खास ऑफर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-31 06:56 GMT
Vodafone का स्टूडेंटेस को तोहफा, पेश किया खास ऑफर

डिजिट डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो एक के बाद एक नए ऑफर देखर अपने ग्रहकों को खुश करता रहता है। इसलिए अब बाकी कंपनीज भी पीछे नहीं हट रहीं हैं। जियो को टक्कर देने के लिए आखड़े में उतर आई हैं। वोडाफोन एक नई स्कीम के साथ विद्यार्थियों को आकर्षित कर रही है। इस स्कीम के तहत 84 दिनों तक के लिए असीमित कॉल और रोजाना 1 जीबी 4जी और 3जी डाटा मिलेगा। रिलायंस जियो 399 रुपए में मुफ्त रोमिंग और असीमित एसएमएस के साथ समान फायदा दे रही है।

क्या है स्कीम

वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर में विद्यार्थियों के लिए "वोडाफोन कैंपस सर्ववाइवल किट" की घोषणा की है। ये स्कीम बस नए कनेक्शनों के लिए है। इसका मूल्य 445 रुपए है। इसके तहत 84 दिनों के लिए विद्यार्थियों को असीमित वॉयस कॉल, प्रतिदिन एक जीबी 3जी और 4जी डाटा, रियायती कूपन, मैसेंजर बैग फ्री मिलेगा। उसके बाद 352 रुपए का शुल्क लगेगा और उपरोक्त लाभ मिलते रहेंगे। वोडाफोन इंडिया दिल्ली सर्किल के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा सर्ववाइवल किट 445 रुपए में है। उसमें ओला, जोमाटो और अन्य रियायती बुकलेट है। वो 84 दिनों के लिए वैध है। 84 दिन बाद 352 रुपये में रिचार्ज होगा और समान सुविधाएं होंगी।

पहले भी दे चुकी है ऑफर 
पिछ्ले हफ्ते ही वोडाफोन इंडिया ने नए ग्राहकों के लिए एक और ऑफर पेश किया। कंपनी ने नया फर्स्ट रीचार्ज कूपन पेश किया है। 244 रुपए का यह प्लान नए 4जी प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इसमें ग्राहकों को 70 दिनों के लिए हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा। ये प्लान सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है, जिनके पास नया 4जी वोडाफोन प्रीपेड सिम है। एफआरसी 244 प्लान में ग्राहकों को 70 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। हर दिन 1 जीबी की सीमा के साथ। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की भी सुविधा होगी। लेकिन सिर्फ वोडाफोन नेटवर्क पर इस पैक की कीमत टेलीकॉम सर्किल पर भी निर्भर करेगी। 

Similar News