बिहार के भागलपुर में आम बगीचे में बम विस्फोट, 2 बच्चे घायल

IANS News
Update: 2023-06-15 16:24 GMT
Blast.
डिजिटल डेस्क, भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बगीचे में बम विस्फोट की घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल भाई-बहन बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, मनोहरपुर गांव में स्थित एक बगीचा में कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने वहां रस्सी से बंधे एक गेंदनुमा वस्तु को देखा। बच्चों ने जैसे ही उस गेंदनुमा वस्तु को उठाया, उसमें विस्फोट हो गया। इस घटना में दो बच्चे घायल हो गए।

घायलों की पहचान बालवीर (12) और उसकी बहन इशू (8) के रूप में की गई है। इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। दोनों घायल बच्चों को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की स्थिति सामान्य बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की। पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि बम बगीचे में कैसे पहुंचा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News