बिहार : भागलपुर में महिला के हाथ, पैर, स्तन काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

शर्मसार करने वाली घटना बिहार : भागलपुर में महिला के हाथ, पैर, स्तन काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-05 09:31 GMT
बिहार : भागलपुर में महिला के हाथ, पैर, स्तन काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में सरेआम एक महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। महिला बाजार से अपने घर लौट रही थी, कि बदमाश ने पहले धक्का मारकर उसे गिरा दिया और फिर उसके अंगों को काट दिया।

पुलिस के मुताबिक, पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास शनिवार देर शाम नीलम देवी अपने पुत्र के साथ घर जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए बदमाश ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले से महिला अचानक गिर गई और उसके बाद उसके हाथ, पैर काट डाले। मृतक के पति का आरोप है कि उसके स्तन तक पर वार किया गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी का नाम शकील मियां बताया है। वारदात को अंजाम देने बाद शकिल मियां वहां से भाग निकला।

भागलपुर के पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा दो लोगों को आरोपी बनाया गया था और पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, मृतका के पति अशोक यादव का कहना है आरोपी शकील मियां उसके घर आता था, लेकिन वह गलत आदमी था, जिस कारण उसे बाद में घर आने से मना कर दिया था। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News