भागलपुर जिले में टिफिन बम विस्फोट में बच्चे की मौत, इलाके में ये तीसरी घटना

बिहार भागलपुर जिले में टिफिन बम विस्फोट में बच्चे की मौत, इलाके में ये तीसरी घटना

IANS News
Update: 2021-12-13 09:01 GMT
भागलपुर जिले में टिफिन बम विस्फोट में बच्चे की मौत, इलाके में ये तीसरी घटना

डिजिटल डेस्क, भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक टिफिन बम विस्फोट में एक सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से तीन बम भी बरामद किए हैें। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। नाथनगर में पिछले एक सप्ताह में बम विस्फोट की यह तीसरी घटना बताई जाती है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मकदुम शाह दरगाह घाट के पास सोमवार को कई बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक बच्चे के एक बम उठा लिए जाने के बाद उसमें विस्फोट हो गया। विसफोट में बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया, जिसके बाद लोग बच्चे को उठाकर अस्पताल ले जाने लगे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में बच्चे ने दम तोड़ दिया।

नाथनगर के थाना प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि मृतक बच्चे की पहचान अमृत कुमार (7) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास से तीन अन्य जीवित बम भी बरामद किए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर, नाथनगर इलाके में बम विस्फोट की हो रही घटनाओं से लोग डरे हुए हैं। पिछले एक सप्ताह के अंदर बम विस्फोट की यह तीसरी घटना बताई जा रही है।

शनिवार को ही नाथनगर थाना क्षेत्र के ही मोमिन टोला में बम विस्फोट हुआ था जिसमें दो बच्चे जख्मी हो गये थे। कचरे के ढेर में प्लास्टिक के अंदर डिब्बे में बम रखा गया था। इससे पहले गुरुवार को नाथनगर रेलवे ट्रैक किनारे बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News