न्यायिक हिरासत में भेजा गया अभिनेता शीजान खान 

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला  न्यायिक हिरासत में भेजा गया अभिनेता शीजान खान 

Anita Peddulwar
Update: 2022-12-31 14:17 GMT
न्यायिक हिरासत में भेजा गया अभिनेता शीजान खान 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान को शनिवार को वसई कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस ने दावा किया कि शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और सवालों के जवाब देने से बच रहा है। पुलिस ने शीजान से ईमेल और गूगल एकाउंट का पासवर्ड जानने की कोशिश की लेकिन उसने याद न होने की बात कही।  हालांकि पुलिस को उसके दावे पर शक है और आशंका है कि वह जान बूझकर पासवर्ड छिपा रहा है। वहीं शीजान के वकील ने कहा कि फोन पुलिस के पास है और विशेषज्ञ की मदद से वह सारी जानकारियां हासिल कर सकती है। इसके लिए शीजान की हिरासत और उससे पासवर्ड मांगने की क्या जरूरत है। वहीं पुलिस ने शीजान द्वारा डिलीट किए गए संदेश वापस प्राप्त कर लिए हैं। इनसे पता चलता है कि शीजान के दूसरी महिलाओं से भी संबंध थे। यही नहीं रिश्ता खत्म करने के बाद वह तुनिषा को लगातार नजरअंदाज कर रहा था। तुनिषा उसे कई संदेश भेजती थी लेकिन वह उसके जवाब नहीं देता था। 

फिलहाल नहीं कटेंगे बाल
शीजान की ओर से अदालत में चार अर्जियां लगाई गईं थीं जिनमें से एक अर्जी में कहा गया था कि जेल में उसके बाल न काटे जाएं। फिलहाल अदालत ने इसे स्वीकार कर लिया और 2 जनवरी तक उसके बाल न काटने को कहा है। उसकी ओर से घर के खाने और दवाई की मांग भी अदालत ने मान ली। शीजान को जेल में खुद पर हमले का डर है इसलिए उसने सुरक्षा की भी गुहार लगाई थी। साथ ही परिवार वालों और वकील से मिलने की इजाजत मांगी थी। अदालत ने जेल नियमावली के तहत इसकी इजाजत दे दी है।  

‘तुनिषा से ज्यादा बालों की अहमियत’
तुनिषा के वकील ने कहा कि अपने बालों को शीजान जितनी अहमियत दे रहा है उससे पता चलता है कि तुनिषा को लेकर उसके अंदर कितनी बेपरवाही थी। शीजान को आज भी अपने बालों की पड़ी है। लव जिहाद की बात हमारी नहीं शीजान की तरफ से आई। उसने आफताब और श्रद्धा वालकर मामले से डरकर रिश्ता तोड़ने की बात कही। उसे जेल में किस बात का डर है यह भी उसे ही पता होगा। 


 

Tags:    

Similar News