छिंदवाड़ा: सड़क दुर्घटना में चार लोगों ने गंवाई जान, करंट से युवक की मौत

  • सड़क दुर्घटना में चार लोगों ने गंवाई जान, करंट से युवक की मौत
  • चौरई, उमरेठ और चांद थाना क्षेत्र का मामला

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-04 04:40 GMT

छिंदवाड़ा/चौरई। जिले में हुए अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। चौरई में सिहोरामाल - झिलमिली के बीच शुक्रवार रात आयसर ट्रक और मारूति ओमनी के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में ओमनी सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोगों को गंभीर चोट आई है। उमरेठ के छावड़ीकला बाइपास के पास तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल सवार को रौंद दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीसरी घटना चौरई के बींझावाड़ा की है। यहां बाइक से फिसलने से गिरे एक शख्स को गंभीर चोट आई थी। घायल की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। चौथी घटना चांद के खुटिया की है। यहां खेत में काम कर रहा एक युवक करंट की चपेट में आ गया था। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खेत से लौट रहे अधेड़ की हादसे में मौत-

उमरेठ के छावड़ीकला निवासी ५८ वर्षीय देवेन्द्र पिता दया पवार गुरुवार शाम खेत से साइकिल से लौट रहा था। छावड़ी बाइपास के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने देवेन्द्र को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल देवेन्द्र को

शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उन्हें नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में देवेन्द्र ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

यह भी पढ़े -जुंगावानी टोल के समीप पलटी बोलेरो, 11 घायल

बाइक से फिसलकर गिरे युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के ग्राम बींझावाड़ा निवासी ४५ वर्षीय रामनरेश पिता भूरा साहू गुरुवार शाम को बाइक से कुंडा जाने निकला था। गांव से कुछ दूरी पर रामनरेश बाइक फिसलने से गिर गया था। सिर पर गंभीर चोट आने से परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शुक्रवार सुबह पीएम के लिए शव जिला अस्पताल लाया गया था।

खेत में मजदूरी कर रहे युवक को लगा करंट, मौत-

चांद पुलिस ने बताया कि खुटिया झांझरिया बंधन टोला निवासी ३२ वर्षीय धर्मेन्द्र पिता सेवकराम धुर्वे गांव के झीनो सल्लाम के खेत में मजदूरी करने गया था। गुरुवार शाम को खेत में फैले विद्युत तार को हटाते वक्त धर्मेन्द्र को करंट लग गया था। धर्मेन्द्र की मौके पर मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त धर्मेन्द्र ट्रैक्टर से बखराई कर रहा था। इस दौरान खेत में फैले पड़े बिजली के तार हटाते वक्त वह करंट की चपेट में आ गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -आईपीएल सट्टे के दांव लगाते रंगे हाथ पकड़ा, तीन आरोपियों से 73 हजार का माल मशुरका जब्त किया

ट्रक और ओमनी की भिड़ंत, दो मौत, छह घायल-

चौरई थाना क्षेत्र के सिहोरामाल से झिलमिली के बीच शुक्रवार रात आयसर ट्रक और मारूति ओमनी के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। भीषण सडक़ हादसे में ओमनी सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोगों को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि ओममी सवार युवक शादी समारोह में शामिल होने खैरी गए थे। यहां से लौटते वक्त वे सडक़ हादसे का शिकार हो गए। घटना के वक्त यहां से गुजर रहे डॉ. संदीप शर्मा ने कुछ घायलों को सीपीआर दिया और पुलिस व १०८ एम्बुलेंस पर कॉल कर मदद बुलाई। पुलिस ने बताया कि मारूति ओमनी सवार राज टॉकीज निवासी इमरान उर्फ इम्मू खान और शंटू खान ने दम तोड़ दिया है। अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े -स्ट्रेचर नहीं मिला, मरीज को पीठ पर लादकर ले जाने को मजबूर परिजन

Tags:    

Similar News