पुलिस का बड़ा एक्शन: आईपीएल सट्टे के दांव लगाते रंगे हाथ पकड़ा, तीन आरोपियों से 73 हजार का माल मशुरका जब्त किया

आईपीएल सट्टे के दांव लगाते रंगे हाथ पकड़ा, तीन आरोपियों से 73 हजार का माल मशुरका जब्त किया
  • सौंसर में आईपीएल सट्टा के खाईबाज सक्रिय है
  • रविवार को क्रिकेट मैचों पर दांव लगा रहे सटोरियों को लोधीखेड़ा पुलिस ने दबोचा
  • तीन सटोरियों को मोबाइल और आईपैड के साथ पकड़ा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/सौंसर। सौंसर में आईपीएल सट्टा के खाईबाज सक्रिय है। रविवार को क्रिकेट मैचों पर दांव लगा रहे सटोरियों को लोधीखेड़ा पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने तीन सटोरियों को मोबाइल और आईपैड के साथ पकड़ा है। सटोरियों से 73 हजार से अधिक का माल मशरुका जब्त किया गया है। सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

टीआई जितेंद्र बघेल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पिपलानारायणवार के आगे बाहुली पर भाऊ के ढाबे के पीछे मोबाइल से आईपीएल सट्टा खेला जा रहा है। पुलिस टीम ने तत्काल ढाबे की घेराबंदी की और मौके से आरोपी पिपलानारायणवार निवासी 31 वर्षीय मंगेश पिता परसराम, 33 वर्षीय राहुल पिता संपत और 48 वर्षीय अजय पिता मुरलीधर को पकड़ा।

सटोरी मोबाइल पर आईपीएल सट्टा खेलते मिले। सटोरियों से 4 मोबाइल, सट्टा-पट्टी एवं 8 हजार 100 रुपए नकद जब्त किए गए। आरोपी अजय मोबाइल पर लिंक लेकर सट्टा खिला रहा था। अजय के मोबाइल पर मिले नंबर के आधार पर सट्टे की लिंक देने वाले आरोपी के खिलाफ 109 क और तीन सटोरियों के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई करने वाली टीम में निरीक्षक जितेंद्र यादव, एसआई विक्रम सिंह बघेल, एएसआई नन्हेलाल मरावी, आरक्षक अनुरोध बघेल, कृष्ण मोहन उईके, चंद्रकिशोर रघुवंशी, येतेंद्र गौतम, अखिलेश हिंगवे शामिल है।

Created On :   30 April 2024 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story