छिंदवाड़ा: सड़क हादसे में युवक ने गंवाई जान, दो लोगों ने की आत्महत्या, लावाघोघरी, शिवपुरी और देहात थाना क्षेत्र की घटनाएं

  • सड़क हादसे में युवक ने गंवाई जान, दो लोगों ने की आत्महत्या
  • लावाघोघरी, शिवपुरी और देहात थाना क्षेत्र की घटनाएं

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-05 05:00 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के लावाघोघरी के मैनीखापा में एक युवक ने शुक्रवार और देहात थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर के एक अधेड़ ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीसरी घटना में शिवपुरी के दो युवक सडक़ हादसे का शिकार हो गए थे। इनमें से एक युवक की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि शिवपुरी निवासी २५ वर्षीय राहुल पिता पूरन सिंदराम अपने साथी अजय तुमड़ाम के साथ शुक्रवार को बाइक से सत्ता के कार्यक्रम में शामिल होने बिजोरी जा रहा था। बिजोरी के समीप तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल राहुल और अजय को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -एसपी ऑफिस में हंगामे के बाद युवक ने पिया विषाक्त, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, युवक के खिलाफ केस दर्ज

मैनीखापा में युवक ने लगाई फांसी-

लावाघोघरी पुलिस ने बताया कि मैनीखापा निवासी ३२ वर्षीय दिलीप पिता अम्मीलाल धुर्वे शुक्रवार दोपहर को घर से खेत जाने निकला था। शाम लगभग पांच बजे जब उसकी मां खेत पहुंची तो मकान के भीतर दिलीप फंदे पर लटका मिला। दिलीप ने आत्महत्या किन कारणों से की है यह स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सात जुआरियों को किया गिरफ्तार, एक लाख दस हजार रुपये जब्त

पेड़ पर लटका मिला शव-

देहात टीआई जीएस उईके नेे बताया कि कृष्णा नगर निवासी ४५ वर्षीय राजू पिता जयदेव साकरे ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि राजू पारिवारिक परिस्थितियों के चलते परेशान रहता था। वह शराब का भी आदी हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -पुलिस ने पकड़ी ९५५ लीटर अवैध शराब, चांद पुलिस की कार्रवाई, दो वाहन भी जब्त

Tags:    

Similar News