छिंदवाड़ा: एसपी ऑफिस में हंगामे के बाद युवक ने पिया विषाक्त, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, युवक के खिलाफ केस दर्ज

एसपी ऑफिस में हंगामे के बाद युवक ने पिया विषाक्त, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, युवक के खिलाफ केस दर्ज
  • एसपी ऑफिस में हंगामे के बाद युवक ने पिया विषाक्त
  • पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, युवक के खिलाफ केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चौरई के ग्राम जमुनिया का एक परिवार शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा था। यहां परिवार के एक सदस्य ने हंगामा मचाया और साथ लाए विषाक्त का सेवन कर लिया। आनन-फानन में धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। इलाज के बाद युवक की हालत सामान्य है। दरअसल उक्त परिवार का अपने रिश्तेदारों से पारिवारिक विवाद चल रहा है। पिछले दिनों दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद चौरई के कपुर्दा चौकी में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उक्त परिवार के सदस्यों का कहना था कि हमारे ऊपर गलत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़े -ड्राईटेक कंपनी की शिकायत लेकर पहुंचे युवक, काम से निकालने का लगाया आरोप

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि जमुनिया निवासी रमेश साहू का अपने भाई फग्गू साहू से जमीनी विवाद चल रहा है। पिछले दिनों दोनों पक्षों में विवाद के बाद कपुर्दा चौकी में काउंटर मामला दर्ज किया गया है। रमेश और उसके परिजनों का कहना था कि उन पर गलत कार्रवाई की गई है। इसी को लेकर रमेश साहू अपनी पत्नी और बेटे २७ वर्षीय अनिल के साथ एसपी कार्यालय पहुंचा था। एसपी कार्यालय में अनिल ने जमकर हंगामा मचाया और पुलिस पर दवाब बनाने की मंशा से साथ लाए किसी तरल पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े -पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सात जुआरियों को किया गिरफ्तार, एक लाख दस हजार रुपये जब्त

हंगामा मचाने वाले युवक पर मामला दर्ज-

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य के मुताबिक एसपी कार्यालय में हंगामा कर शासकीय कार्य में बाधा डालने वाले अनिल साहू के खिलाफ धारा ३५३ के तहत चौकी में अपराध दर्ज किया गया है।

पुलिस की मौजूदगी में चल रहा इलाज-

विषाक्त के सेवन की वजह से अनिल को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद युवक की हालत स्थिर है। एहतियात के तौर पर अस्पताल में एक आरक्षक की ड्यूटी लगाई गई है। पुलिस की मौजूदगी में युवक का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े -बोरवेल मालिक की लापरवाही से युवक की मौत, करंट की चपेट में आने से हुई थी युवक की मौत

मार्च में दर्ज हुआ था मामला-

कपुर्दा चौकी प्रभारी सावित्री बघेल ने बताया कि रमेश साहू और फग्गू साहू के परिवार के बीच अक्सर विवाद होते है। १२ मार्च २०२४ को दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के खिलाफ धारा २९४, ३२३, ५०६, ३४ के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Created On :   5 May 2024 4:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story