बड़ा मुकाबला: धीरे-धीरे चढ़ रहा क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार

  • अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान मुकाबला देखना चाहते हैं तो जेब करनी पड़ेगी ढीली
  • हवाई सफर से लेकर मैच टिकट के लिए खर्च करने होंगे 80 हजार रुपए

Tejinder Singh
Update: 2023-10-08 15:53 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई, सोमदत्त शर्मा। क्रिकेट वर्ल्ड कप, 2023 की शुरुआत हो चुकी है। इसकी खुमारी भी चढ़ने लगी है। वैसे प्रत्येक वर्ल्ड कप में सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान का होता है। इस बार यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 14 अक्टूबर को होगा। इसे देखने के लिए क्रिकेट फैंस ने मैच के टिकट और होटल में ठहरने की व्यवस्था पहले ही कर ली है। इस मैच के टिकट नहीं मिल रहे हैं। फिर भी, यह मैच यदि कोई देखना चाहता है तो जेब ढीली करनी पड़ सकती है। एक इवेंट कंपनी ने इस मुकाबले के लिए एक स्पेशल पैकेज जारी किया है, जिसमें आप 80 हजार रुपए में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। पैकेज में मुंबई से अहमदाबाद का हवाई सफर भी शामिल है।

कटिंग एज स्पोर्ट्स इवेंट नामक कंपनी ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए चार्टर फ्लाइट पैकेज ऑफर किया है। इतनी रकम खर्च करने के इच्छुक लोगों को कंपनी चार्टर्ड विमान से अहमदाबाद ले जाएगी। वहां होटल में दोपहर के भोजन का इंतजाम किया गया है। होटले से सीधे स्टेडियम ले जाया जाएगा। मैच खत्म होने पर वापस होटल लाया जाएगा। रात में भोजन के बाद वापस चार्टर फ्लाइट से मुंबई लाया जाएगा।

इवेंट कंपनी के अध्यक्ष एवं मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रह चुके मयंक खंडवाला का कहना है कि क्रिकेट फैंस में भारत-पाकिस्तान मुकाबला देखने का जुनून रहता है। इसीलिए मेरी कंपनी ने कांबो ऑफर रखा है जिसमें विमान से अहमदाबाद आने-जाने का किराया, स्टेडियम का टिकट और दोपहर व रात में भोजन का खर्च शामिल है। उन्होंने कहा कि ऑफर में लोग दिलचस्पी ले रहे हैं।

पहला मौका नहीं

यह पहला मौका नहीं है जब किसी इवेंट कंपनी ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर इस तरह के इंतजाम किए हैं। इससे पहले भी भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबले को देखने के लिए उद्योगपति और सेलिब्रिटी विदेश गए हैं।

Tags:    

Similar News