स्कूल परीक्षा देने जा रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

स्कूल परीक्षा देने जा रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-23 12:19 GMT
स्कूल परीक्षा देने जा रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, लवकुशनगर। परीक्षा देने स्कूल जा रही 12 साल की नाबालिग छात्रा को यहां एक दुष्कर्मी ने हवस का शिकार बना लिया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना क्षेत्र के ग्राम हसारी निवासी एक 12 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार के सुबह दस बजे की है जब छात्रा अपने गांव हसारी से माध्यमिक शाला बम्होरी कक्षा 7 वीं के पेपर देने जा रही थी।

थाना प्रभारी के बी आर्य ने बताया कि हसारी गांव में रहने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिक छात्रा बम्होरी मिड़का गांव में स्थित माध्यमिक स्कूल में कक्षा 7 वीं में पढ़ती है। स्कूल में परीक्षा देने वह अपने गांव से साइकिल से बम्होरी मिड़का जा रही थी तभी आरोपी संतोष सुल्लेरे निवासी बम्होरी लड़की को अकेला देख उसे जबरन खेत पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उक्त नाबालिक लड़की के मुंह को दबाए रखा, जिससे कि उसकी चीख कोई सुनने न पाए। घटना के बाद पीड़ित ने इस घटना से अपने माता पिता को बताया। यह भी बताया जा रहा है ग्राम हसारी में प्राथमिक शाला होने के कारण 5 वीं की पढ़ाई के बाद की शिक्षा जारी रखने नजदीकी गांव बम्होरी जाना पड़ता है। इन दोनों गांवों के बीच मे कुछ रास्ता सुनसान पड़ता है। आरोपी ने इसी का फायदा का उठाकर घटना का अंजाम दिया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

एक घंटे में पकड़ा आरोपी
घटना की खबर मिलते ही थाना प्रभारी ने के बी आर्य ने आरोपी को पकड़ने दबिश दी और आरोपी को एक घंटे के भीतर ही पकड़ लिया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस को घटना स्थल का परीक्षण भी कराया।

 

Similar News