8 करोड़ की रोल्स रॉयस कार का मालिक 35 हजार की बिजली चोरी मामले में फंसा

8 करोड़ की रोल्स रॉयस कार का मालिक 35 हजार की बिजली चोरी मामले में फंसा

Tejinder Singh
Update: 2021-07-13 14:32 GMT
8 करोड़ की रोल्स रॉयस कार का मालिक 35 हजार की बिजली चोरी मामले में फंसा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुछ दिनों पहले ही 8 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस कार खरीदने वाले ठाणे जिले के कल्याण इलाके में रहने वाले बिल्डर और शिवसेना पदाधिकारी संजय गायकवाड के खिलाफ करीब 35 हजार रुपए की बिजली चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि मामला सुर्खियों में आते ही गायकवाड ने बिल और जुर्माने की रकम चुकता कर दी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए बिजली चोरी की बात कही जा रही है। 

महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरण कंपनी (एमएसईडीसीएल) ने कुछ महीने पहले कल्याण के कोलसेवाडी इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत की छानबीन के दौरान चोरी से बिजली इस्तेमाल किए जाने का मामला पकड़ा था। बिजली विभाग के अधिकारी अशोक दुधे ने जांच के बाद 34 हजार 840 रुपए का बिल और 15 हजार जुर्माना भरने का निर्देश दिया था, लेकिन तीन महीने के बाद भी जब बिल और जुर्माने की रकम अदा नहीं की गई, तो एमएसईडीसीएल ने कल्याण के महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी। 

मामला कोलसेवाडी का था इसलिए इसे आगे की जांच के लिए कोलसेवाडी पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं मामला दर्ज होने के बाद गायकवाड ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोपी गलत हैं। उन्होंने कहा कि मामला बिजली चोरी का था तो छानबीन के लिए आए अधिकारी मीटर अपने साथ क्यों नहीं ले गए। उन्होंने कहा कि मीटर का एक फेज जलने के चलते अधिकारी जांच के लिए आए थे। मीटर का एक फेज बाइपास होने के चलते औसत बिल दिया गया। उन्होंने कहा कि बदनाम करने के लिए वे महावितरण के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। इसके अलावा सोमवार को उन्होंने बिल और जुर्माने की रकम भी अदा कर दी। 
 

Tags:    

Similar News