तीन जिलों से चुराई गई 7 दुपहिया वाहन जब्त, स्थानीय अपराध शाखा ने दबोचा वाहन चोर

सफलता तीन जिलों से चुराई गई 7 दुपहिया वाहन जब्त, स्थानीय अपराध शाखा ने दबोचा वाहन चोर

Tejinder Singh
Update: 2021-12-07 12:43 GMT
तीन जिलों से चुराई गई 7 दुपहिया वाहन जब्त, स्थानीय अपराध शाखा ने दबोचा वाहन चोर

डिजिटल डेस्क, अकोला। जिले में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों के कारण वाहन मालिक काफी परेशान हो गए हैं। पुलिस थाने में शिकायकतों का अंबार लग रहा है, वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं को रोकने तथा दर्ज मामलों की जांच करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जी श्रीधर ने स्थानीय अपराध शाखा को निर्देश दिए। वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक संतोष महल्ले की अगुवाई में दल ने पातूर निवासी 31 वर्षीय गजानन भास्करराव अवचार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अलग अलग स्थानों से 7 वाहन चुराने की बात कबूल कर ली। आरोपी की निशानदेही पर दल ने छापामार कार्रवाई कर 1 लाख 55 हजार रूपए मूल्य के वाहन जब्त कर लिया। 

तीन जिलों में वारदात को दिया अंजाम

एलसीबी की गिरफ्त में फंसे आरोपी से पूछताछ करने के वह गुमराह करने वाला जवाब दे रहा था। लेकिन पुलिसिया अंदाज में पूछने पर उसने अकोला, यवतमाल, वाशिम जिले से 7 वाहनों को चोरी देने की बात कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर अलग अलग स्थानों से वाहन जब्त कर लिया। 

साइबर पुलिस का विशेष सहयोग

चोरी की वारदात को उजागर करना काफी टेढी खीर होता है किंतु वरिष्ठ अधिकारियों के दबाव के पश्चात एलसीबी के दल ने मामले की जांच कर एक आरोपी को दबोचकर उससे वाहन जब्त करने के लिए हरसंभव प्रयास किया। दल की जांच में सायबर पुलिस थाने के कर्मचारियों ने विशेष सहयोग दिया। जिसके चलते तीन जिलों की सात चोरियां उजागर हो पाई। 

यह रहे कार्रवाई में शामिल 

पुलिस अधीक्षक के निर्देश मिलने पर एलसीबी प्रमुख की अगुवाई में पुलिस उपनिरीक्षक मुकूंद देशमुख, दत्तात्रय ढोरे, हसन शेख, विशाल मोरे, रवि पालीवाल, श्रीकांत पातोंड, संदीप टाले, स्वप्ना काशिद, दिलीप पवार, विजय कबले, रोशन पटले, सतीश गुप्ता सायबर पुलिस थाने के गोपाल ठोंबरे, गणेश सोनोने ने अंजाम दिया। 

 

Tags:    

Similar News