चाकू से हमला कर प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को किया घायल, 6 वर्ष के मासूम पर भी किया जानलेवा हमला

चाकू से हमला कर प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को किया घायल, 6 वर्ष के मासूम पर भी किया जानलेवा हमला

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-25 11:22 GMT
चाकू से हमला कर प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को किया घायल, 6 वर्ष के मासूम पर भी किया जानलेवा हमला

डिजिटल डेस्क, मंडला/भुआबिछिया। मंडला जिले के बिछिया के वार्ड नम्बर 14 में दोपहर करीब 12 बजे 22 वर्षीय युवती ने घर में घुसकर अपने प्रेमी की पत्नी पर चाकू से दनादन वार कर दिए। इसी बीच घायल की बहन का 6 वर्ष का बच्चा बीच में आया, तो युवती ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। घायल अवस्था में पड़ोसियों की मदद से युवती व बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद युवती फरार है। पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

पीछे के दरवाजे से घुसी घर के अंदर
जानकारी के मुताबिक भुआबिछिया वार्ड नम्बर 14 में दोपहर करीब 12 बजे निशांत सोनी के घर में आरोपी सपना तिवारी पिता तारा तिवारी 22 वर्ष पीछे के दरवाजे से घुसी। आगे के कमरे में बैठी शिवानी पति निशांत सोनी 19 वर्ष पर चाकू से हमला कर दिया। शिवानी के सर, गर्दन, पीठ और पेट में चाकू से दनादन वार किए। इसी बीच शिवानी पर हमला होते देख बड़ी बहन का बेटा अर्श सोनी पिता राहुल सोनी 6 वर्ष सामने आ गया। सरफिरी युवती ने बच्चे को भी नही छोड़ा। उसके पेट में चाकूओं करीब 5 वार किए हैं। जिससे बच्चे की आंत भी बाहर आ गई। महिला और बच्चे की चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े। इतने में मौका पाकर आरोपी युवती फरार हो गई।

दोनों की हालत गंभीर
घायल शिवानी घर से बाहर निकली और पड़ोसियों से मदद मांगी। पड़ोसियों ने महिला के पति और बच्चे को पिता को फोन से घटना की सूचना दी। जिसके बाद दोनों घायलों को प्रायवेट वाहन से उपचार के लिए बिछिया सामुदायिक केंद्र लाया गया। यहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद मंडला रैफर कर दिया है। यहां जिला अस्पताल में डॉ गौरव जेटली ने उपचार किया है। घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

प्रेमप्रसंग के चलते हमला
बिछिया पुलिस ने बताया है कि हमले का कारण प्रेमप्रसंग बताया जा रहा है। घायल महिला शिवानी के पति निशांत के साथ युवती का प्रेम प्रसंग था। निशांत की शादी से आरोपिया नाराज थी। प्रेमी की पत्नी को रास्ते के हटाने की नियत से उसने वारदात को अंजाम दिया है। पड़ोसियों का कहना है कि युवती घटना को अंजाम देने के लिए योजनाबद्ध तरीके से चाकू लेकर आई थी। यहां करीब 1 घंटे से रैकी कर रही थी। घर में घुसकर हमले की फिराक में थी, लेकिन उसकी नियत कोई नहीं भांप पाया। मौका पाकर घर में घुसकर वारदात को अंजाम दे दिया।

खेलने गया था अर्श
बताया जाता है कि निशांत और शिवानी का विवाह 13 फरवरी को ही हुआ था। शिवानी की बड़ी बहन रूबी भी भुआबिछया में रहती है। जिसके कारण रूबी का बेटा अर्श सोनी अपनी मौसी के पास रोज शाम आता था, लेकिन घटना के दिन मौसी के पास खेलने के लिए सुबह 10 बजे की आ गया। शिवानी पर कातिलाना हमला करने आई सपना ने अर्श को कमरे में उसे भी नहीं बख्शा और चाकूओं से गोद दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
वारदात को अंदाम देकर आरोपी महिला मौके से फरार हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बिछिया पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। यहां कमरे में खून फैला हुआ था। पुलिस ने सपना तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

इनका कहना है
युवती और घायल महिला के पति के बीच प्रेमप्रसंग था, जिसके वजह से उसने प्रेमी की पत्नी पर जानलेवा हमला किया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तलाश की जा रही है।
- अमृत तिग्गा, टीआई बिछिया

Similar News