भीषण हादसा - बसारी के पास कार से डंपर की हुई टक्कर, 4 युवकों की मौत, 4 गंभीर

भीषण हादसा - बसारी के पास कार से डंपर की हुई टक्कर, 4 युवकों की मौत, 4 गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-15 12:33 GMT
भीषण हादसा - बसारी के पास कार से डंपर की हुई टक्कर, 4 युवकों की मौत, 4 गंभीर

पीएनसी कंपनी के डंपर से हुआ हादसा, कार सवार युवक मकर संक्रांति पर मैहर दर्शन करने जा रहे थे
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
बमीठा थाना क्षेत्र के बसारी के पास बीती रात हुए भीषण सडक हादसे में ओमनी कार सवार चार युवकों की मौत हो गई जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना बुधवार रात एक बजे की बताई जा रही है। ओमनी कार सवार सभी युवक मऊरानीपुर के निवासी है, जो मऊरानीपुर से ओमनी कार नंबर यूपी 93 बीसी 5551 से मैहर देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। कार जब बसारी के पास पहुंची उसी समय सामने से आ रहे डंपर नंबर एचआर व्ही 2805 ने टक्कर मार दिया। बताया जा रहा है कि रोड निर्माण कार्य में लगी पीएनसी कंपनी का डंपर है, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। 
खूनी सड़क बन गई एनएच 39
झांसी खजुराहो एनएच 39 का निर्माण कार्य पिछले तीन साल से चल रहा है, लेकिन अभी तक छतरपुर से बमीठा तक 40 किलोमीटर की सडक नहीं बन सकी है। निर्माणाधीन सडक की वजह से एक साल के अंदर एक दर्जन से अधिक भीषण सड़क हादसे हो चुके है, जिसमें डेढ़ दर्जन से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं,लेकिन सड़क के निर्माण को लेकर न तो निर्माणाधीन पीएनसी कंपनी गंभीर है और न जिले के अधिकारी जो अधबने हाईवे को पूरा करा पाएं।
बेलगाम दौड़ते है पीएनसी के डंपर
छतरपुर से बमीठा तक सड़क के निर्माण का कार्य चल रहा है। सड़क निर्माण कार्य में लगे पीएनसी कंपनी के डंपर बेलगाम गति से चलते है जो वाहन चालकों के लिए दैत्य साबित हो रहे है। दिन के समय तो ठीक रहता है, लेकिन रात होते ही डंपर चालक बेलगाम गति से डंपर चलाते है जिसके चलते अब तक कई बडे हादसे डंपरों की वजह से हो चुके है। वहीं निर्माण कार्य के लिए जगह-जगह सडक में डायवर्सन दिया गया है, लेकिन संकेत चिन्ह और सुरक्षा के इंतजाम न होने से लोग हादसों का शिकार हो रहे हंै। 
आधी कार डंपर में जाकर घुसी
दोनों वाहनों के गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ओमनी कार के सामने का आधा हिस्सा डंपर में घुस गया था। हादसे में कार सवार आकाश रैकवार उम्र 21 साल, कृष्णकांत रैकवार उम्र 22 साल ,धीरेंद्र आर्य उम्र 24 साल, ओमप्रकाश उर्फ बंटू आर्य उम्र 21 साल की मौत हो गई। वहीं राकेश आर्य, दीनदयाल आर्य, गोलू यादव, सौरभ रत्नले घायल हो गए है हादसे में मृत और घायल हुए सभी लोग मऊरानीपुर के निवासी है। हादसे में हताहत हुए लोगों को डायल 100 टीम के सचिन शर्मा, आरक्षक वसीम खान शामिल रहे।
 

Tags:    

Similar News