3 स्टार होटल के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत, विवाह समारोह में शामिल होने आया था मृतक

3 स्टार होटल के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत, विवाह समारोह में शामिल होने आया था मृतक

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-10 12:19 GMT
3 स्टार होटल के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत, विवाह समारोह में शामिल होने आया था मृतक

डिजिटल डेस्क, खजुराहो। पर्यटन स्थल खजुराहो के 3 स्टार होटल रेडीसन में विवाह समारोह में शामिल होने आए युवक की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। छतरपुर के व्यवसायी मुकेश जैन की बेटी की शादी खजुराहो में होने वाली थी। उक्त विवाह समारोह में शामिल होने आए छतरपुर के अनिमेश जैन पिता देवराज जैन उम्र लगभग 22 वर्ष आज सुबह लगभग 6.30 बजे होटल के स्वीमिंग पूल में डूब गया।

घटना के समय मृतक अनिमेश जैन के साथ होटल के रूम क्र.226 तथा 238 में रुके शुभम जैन,अतुल जैन सहित 4 साथी भी मौके पर मौजूद थे जो सुबह सुबह स्वीमिंग पूल में नहाने गए थे। इन सभी को तैरना नहीं आता था। पहले ये लोग पूल में 3 फिट की गहराई में नाहा रहे थे फिर अनिमेश अचानक 9 फिट की गहराई में चला गया जहां वह डूब गया। अनिमेश को डूबता देख उसके बाकी साथी उसे बचाने की जगह भाग कर होटल के अंदर आए और अनिमेश के डूबने की जानकारी दी।

होटल के कुछ लोगों ने डूबे अनिमेश को बाहर निकाला और उसके शरीर में पम्पिंग की इसी दौरान होटल के मुख्य सुरक्षा अधिकारी अनुज चौहान उसे अस्पताल ले गए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। खजुराहो पुलिस ने मामला कायम करते हुए विवेचना प्रारम्भ कर दी । प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी समारोह आज था, लेकिन बीती रात महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ था जिसमें अनिमेश शामिल भी हुआ था।

इनका कहना है
सुबह होटल रेडिसन के स्वीमिंग पूल में एक बालक के डूबने की सूचना मिली थी जिसकी मौत हो गई है हमने पोस्टमार्टम हेतु शव को भेज दिया है और विवेचना कर रहे हैं और कारणों का पता लगाएंगे।
इसरार मंसूरी, एसडीओपी खजुराहो

हमारे प्रबंधन के मना करने के बाद भी 5 लड़के जबरजस्ती स्वीमिंग पूल में नहाने गए जिनमें से एक गहराई में जाकर डूब गया हमारे पूल में नहाने का समय सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे का निर्धारित है जिसके तथा अन्य सुरक्षा संबंधी बोर्ड भी लगे हैं।
विवेक कुमार जीएम होटल रेडिसन खजुराहो

 

Similar News