बर्थ-डे पार्टी में जाने घर से निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या

बर्थ-डे पार्टी में जाने घर से निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-08 18:11 GMT
बर्थ-डे पार्टी में जाने घर से निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/चौरई। मंगलवार शाम को बर्थडे पार्टी के लिए घर से निकले एक युवक की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  चौरई के ग्राम सिरेगांव निवासी मृतक जितेन्द्र वर्मा के सिर व हाथ पर धारदार हथियार के कई घाव मिले है। युवक की हत्या कर शव सिरेगांव से लुंगसी मार्ग स्थित एक नाले में फेंक दिया गया था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पीएम के लिए चौरई अस्पताल लाया है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने अभी मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 
पुलिस ने बताया कि सिरेगांव निवासी 26 वर्षीय जितेन्द्र पिता खोजे वर्मा मंगलवार को घर से किसी बर्थडे पार्टी में शामिल होने निकला था। बुधवार सुबह तक जितेन्द्र घर नहीं पहुंचा। जितेन्द्र की तलाश कर रहे परिजनों को लोगों से सूचना मिली कि उसकी बाइक सिरेगांव से लुंगसी रोड पर खड़ी है। परिजनों ने आसपास तलाश की तो जितेन्द्र का शव सड़क से कुछ दूरी पर स्थित नाले में पड़ा था। जितेन्द्र के सिर व हाथ पर धारदार हथियार से किए गए वार के कई घाव मिले। पुलिस ने शव चौरई अस्पताल लाकर रखा है। शाम होने की वजह से मृतक का पीएम नहीं हो सका। गुरुवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 
बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त-
सिरेगांव से लुंगसी रोड पर मिली जितेन्द्र की बाइक भी क्षतिग्रस्त है। संभावना जताई जा रही है कि युवक के साथ मारपीट के दौरान उनकी बाइक में भी तोडफ़ोड़ की गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाई है। 

Tags:    

Similar News