संजयनगर में पिपरमेंट दुकान से दस लाख रुपयों से भरा बैग चोरी

संजयनगर में पिपरमेंट दुकान से दस लाख रुपयों से भरा बैग चोरी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-27 12:45 GMT
संजयनगर में पिपरमेंट दुकान से दस लाख रुपयों से भरा बैग चोरी

डिजिटल डेस्क छतरपुर । लवकुशनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर में स्थित एक पिपरमेंट व्यापारी की दुकान से गुरुवार को दिन दहाड़े 10 लाख रुपए से भरा बैग चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि जिस समय रुपयों से भरा बैग दुकान से चोरी गया, उस समय दुकान संचालक पिपरमेंट की खरीद फरोख्त में व्यस्त था। दुकान संचालक की व्यस्तता का फायदा अज्ञात चोर ने उठाया और दुकान में रखा रुपयों से भरा बैग चोरी कर ले गया। जब दुकान संचालक ने फुरसत होकर बैग की तरफ देखा, तब उसे घटना की जानकारी लगी। हालांकि पुलिस के अनुसार 7.93 लाख रुपए चोरी होने का अंदेशा है।
सुबह दस बजे आया था रुपया
शिकायत के अनुसार रिया ट्रेडर्स के संचालक धीरेंद्र पटेल के पिता मथुरा प्रसाद पटेल दुकान में गुरुवार की सुबह 11 बजे पिपरमेंट तेल की खरीदी कर रहे थे। उसी समय अज्ञात चोरों ने रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। बताया जा रहा है कि सुबह दस बजे कामदगिरी ट्रेडर्स का मुनीम 9.22 लाख रुपए बैग में देकर गया था। एक लाख रुपए उसी बैग में मथुरा प्रसाद ने अपने पैसे रख दिए थे, इस तरह बैग में लगभग दस लाख रुपए रखे थे, जो चोरी हो गए। हालांकि अक्टौंहा चौकी प्रभारी ने देर शाम बताया कि बैग में 7.93 लाख रुपए थे, क्योंकि दुकानदार ने उसी बैग से कुछ लोगों का भुगतान कर दिया था। 
एसपी मौके पर पहुंचे
दिन दहाड़े दुकान से चोरी होने की सूचना मिलने के बाद एसपी सचिन शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकान संचालक से रुपयों के बारे में जानकारी लेकर घटना स्थल की जांच कर अज्ञात चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किए जाने के निर्देश दिए। माना जा रहा है कि दुकान में रखे रुपयों से भरे बैग के बारे में चोरों को पहले से जानकारी थी। तभी उन्होंने भीड़भाड़ का फायदा उठाते हुए रुपयों से भरा बैग पर किया। 
दुकानदारों में रोष
संजयनगर के दुकान से दिन दहाड़े रुपयों से भरा बैग चोरी हो जाने से क्षेत्र के अन्य दुकानदार भी भयभीत हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस चौकी अक्टौहा के पुलिस स्टाफ की अनदेखी की वजह से क्षेत्र में असमाजिक तत्वों का बोलबाला है। दुकान में चोरी होने के बाद पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
 

Tags:    

Similar News