पता पूछने के बहाने बाइक सवार ने महिला से छीने 44 हजार रुपए

पता पूछने के बहाने बाइक सवार ने महिला से छीने 44 हजार रुपए

Anita Peddulwar
Update: 2019-07-04 11:00 GMT
पता पूछने के बहाने बाइक सवार ने महिला से छीने 44 हजार रुपए

डिजिटल डेस्क,नागपुर।  बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रही महिला के हाथों से दो बाइक सवार 44 हजार उड़ाकर ले गये। पता पूछने के बहाने वारदार को अंजाम दिया गया। घटना कोराड़ी थाना अंतर्गत हुई है। घटना के बाद एक वाहनधारक ने आरोपियों का पीछा भी किया। लेकिन बीच में ही गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने से आरोपी हाथ से निकल गये। फरियादी महिला की शिकायत पर जरीपटका पुलिस स्टेशन में पुलिस हवलदार मुर्लीधर कांबडी ने मामला दर्ज किया है। 

महिला को बातों में उलझाया

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर 1.30 बजे फरियादी महिला मनीषा शिवबोधन केतकर (53) निवासी महादुल्ला बैंक से पैसे निकाल कर पैदल ही घर जा रही थी। उनके हाथ में सफेद रंग की थैली थी। जिसमें महिला ने पैसे रखे थे। ऐसे में पहले से महिला पर नजर रखे दो 20 से 22 आयु के आरोपियों ने केटीपीएस कॉलोनी, खानझोडे पानी टंकी के पास बाइक पर आकर फरियादी महिला से एक पता पूछा। जब महिला पता बताने लगी तो पीछे बैठ आरोपी ने झपटा मारकर फरियादी महिला के हाथ से सफेद रंग की थैली छीन ली। इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती आरोपी ने गाड़ी शुरू कर भागने लगे।

आरोपी पहले से ही नजर रखे हुए थे 

महिला चोर-चोर कर चिल्लाने पर वहीं से जा रहे विक्की नामक एक वाहनधारक ने आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया। लेकिन ऐन वक्त पर उसके गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो जाने से आरोपी पहुंच से दूर निकल गये। थैली में 44 हजार 4 सौ रुपये थे। जिसे बैंक से निकाल महिला घर के जरूरी काम के लिए लेकर जा रही थी। बताया गया कि, बैंक में आई महिला पर पहले से आरोपी नजर रखे हुए थे। मौका देख वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां वारदात हुई वहां ज्यादा चहल-पहल नहीं रहने से पुलिस के लिए आरोपियों को ढूंढना चुनौती साबित होने वाली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News