कुएं में मृत मिला काला हिरण, मौके पर पहुँचा जाँच दल

अपराध दर्ज कर मामले की जाँच में जुटी पुलिस कुएं में मृत मिला काला हिरण, मौके पर पहुँचा जाँच दल

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-10 11:48 GMT
कुएं में मृत मिला काला हिरण, मौके पर पहुँचा जाँच दल


डिजिटल डेस्क मंडला। मोहगांव प्रोजेक्ट के वन परिक्षेत्र अंजनिया के अंतर्गत ग्राम अलीपुर के खेत में बने कुएं में नर काला हिरण मृत अवस्था में मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीम ने कुआ से शव निकालकर परीक्षण कराया है। अब अपराध दर्ज कर मोहगांव प्रोजेक्ट की टीम जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक ग्राम अलीपुर में प्रदीप कुमार के खेत में बने कुएं में ग्रामीणों ने काला हिरण मृत अवस्था में देखा। इसकी सूचना परिक्षेत्र अधिकारी अतुल बाजपेई को दी गई। वनविभाग की टीम गांव मौके पर पहुंची। यहां ग्रामीणों ने मदद से काले हिरण के शव को कुआं से बाहर निकाला गया। इसके बाद काला हिरण के शव को मंडला लाया गया। यहां पीएम कराया गया है। काला हिरण के शव का अंतिम संस्कार किया गया है। मोहगांव प्रोजेक्ट अंजनिया परिक्षेत्र में काले हिरण की मौत पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। अब वनविभाग की टीम जांच कर रही है। टीम यह पता लगा रही है कि काला हिरण यहां कुआं तक कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई है।
पांडीवारा के जंगलो में काले हिरण-
यहां मंडला जिले में पंडवारा के जंगलो में काले हिरण बहुतायत है। काले हिरण यहां जंगल से भटककर रहवासी इलाके तक पानी की तलाश और अन्य कारण से पहुंच जाते है। यहां संभावना है कि काला हिरण खेत में कुआं में गिर गया है। रात्रि में घटना होने के कारण किसी ने नहीं देखा, जिससे उसकी मौत हो गई है।

Tags:    

Similar News