ओढ़ने के लिए कंबल नहीं दिया तो नौकर ने कर दिया ढाबा मालिक का कत्ल  

ओढ़ने के लिए कंबल नहीं दिया तो नौकर ने कर दिया ढाबा मालिक का कत्ल  

Anita Peddulwar
Update: 2020-02-26 07:16 GMT
ओढ़ने के लिए कंबल नहीं दिया तो नौकर ने कर दिया ढाबा मालिक का कत्ल  

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  देवलापार पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले तथा देवलापार से 3 किमी की दूर वडंबा में ढाबे में काम करने वाले कारा नामक युवक ने ढाबा मालिक द्वारा ओढ़ने के लिए कंबल नहीं देने पर सिर पर हमला कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक प्रकाश बालगोविंद जायस्वाल (53),  वडंबा निवासी का नागपुर-जबलपुर हाईवे पर वडंबा में ढाबा है। इसी ढाबे में आरोपी कारा नामक बिहार निवासी काम करता था। घटना से एक दिन पहले रात को प्रकाश और आरोपी कारा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। 

कंबल नहीं देने से नाराज था
बताया जाता है कि, ढाबा मालिक द्वारा ओढ़ने के लिए कंबल नहीं देने से कारा गुस्से में था। दूसरे दिन 25 फरवरी की सुबह 4 से 7 बजे के बीच  कारा ने प्रकाश पर लाठी से मुंह पर वार किया। वार इतना जोरदार था कि, प्रकाश लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और प्रकाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। घटना के समय मौजूद फरियादी रामेश्वर गोबरी बिटले, चिखला बांध, रामपाली, तहसील वारासिवनी, मध्यप्रदेश निवासी की शिकायत पर देवलापार पुलिस ने आरोपी कारा को हिरासत में लेकर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच देवलापार के थानेदार सहायक पुलिस निरीक्षक प्रवीण बोरकुटे कर रहे हैं। 

ग्राहक दिलाने का  झांसा देकर दिल्ली के व्यापारी ने की डेढ़ लाख की ठगी 
दिल्ली के एक व्यापारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। उसने ग्राहक दिलाने का झांसा देकर शहर के एक व्यापारी को डेढ़ लाख से चूना लगाया है। सुमन विहार नागपुर निवासी व्यापारी आशीषकुमार राय (50) है, जबकि आरोपी इनो इनफोटेक प्रायवेट लिमिटेड का संचालक सुधांशु कुमार रंजन, नई दिल्ली निवासी है। आशीष का फ्रूट एड वेजीटेबल ए.के.आर. इम्पोर्ट एक्सपोर्ट का कारोबार है। 4 अप्रैल 2019 से अभी तक सुधांशु ने कारोबार को बढ़ाने के झांसा देकर आशीष को नए ग्राहक उपलब्ध करा देने की हामी भरी। जिस कारण आशीष ने उसे 1 लाख 55 हजार रुपए दिए थे। रुपए देने के बाद भी सुधांशु ने आशीष को एक भी नया ग्राहक उपलब्ध नहीं कराया। इतना ही नहीं, रुपए वापस करने पर टालमटोल कर रहा था। इससे तंग आकर आशीष ने सुधांशु के खिलाफ मामला दर्ज किया। जांच जारी है।  

Tags:    

Similar News