कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, आक्रोशित परिजनों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, आक्रोशित परिजनों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-19 12:16 GMT
कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, आक्रोशित परिजनों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

डिजिटल डेस्क, गरेला/छतरपुर। यहां एक तेज रफ्तार कार मोटरबाइक सवार जीजा साली का काल बन गई। इससे ज्यादा दुखद बात तो यह है कि शव तीन घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा और आक्रोशित परिजनों ने जब इस बात का विरोध किया तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। छतरपुर निवासी बीरेंद्र कुशवाहा पिता देवीदीन कुशवाहा उस वक्त हादसे का शिकार हो गए, जब वह अपनी मोटरसाइकिल से महाराजपुर निवासी अपनी साली गीता कुशवाहा को उसके घर महाराजपुर छोड़ने जा रहा था। गलत साइड और तेज रफ्तार से महाराजपुर साइट से आ रही मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर कार ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक की तो मौके पर मौत हो गई और युवती ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस के खिलाफ भड़का आक्रोश
एक साथ दो परिवारों पर कहर बनकर टूटी इस हादसे से जहां परिजनों में गुस्सा था, वहीं पुलिस की लापरवाही ने इस गुस्से को आक्रोश का रूप दे दिया। पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही इस हद तक देखी गई की पुलिस एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को जल्दी थाने ले जाने में जुटी रही। वहीं घटनास्थल पर शव करीब 3 घंटे से ज्यादा देर तक पड़ा रहा, जिससे आक्रोशित परिजनों ने तहसीलदार की गाड़ी को रोककर छतरपुर महाराजपुर सड़क को जाम कर दिया। तहसीलदार भी परिजनों को समझाने की जगह पैदल ही तहसील परिसर तक निकल गए, जिससे परिजनों का आक्रोश भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के परिजनों पर लाठी चार्ज करके जाम खुलवाया।

कुंए में गिरने से 7 वर्षीय मासूम की मौत
बक्सवाहा के ग्राम पौड़ी में मुलायम लोधी की 7 वर्षीय पुत्री चायना की कल करीब 11:00 बजे खेलते खेलते अचानक कुंए में गिरने से मौत हो गई। पीड़ित परिवारजनों ने बताया कि सुबह से घर के सभी लोग खेत मे कटाई करने में लगे थे और बच्चों के साथ चायना खेल में लगी थी। चायना खेलते खेलते अचानक कब कुंए में गिर गई पता ही नही लगा। शाम को घर पहुंचने पर जब चायना नजर नही आई तब परिवारजनों द्वारा चायना की खोज शुुरु करने पर भी चायना का कुछ पता नही लगा। शाम करीब 6:00 बजे चायना कुंए में मृत अवस्था में मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचित किया गया।

 

Similar News