बंद कमरे में मिली अधेड़ की जली हुई लाश

बंद कमरे में मिली अधेड़ की जली हुई लाश

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-17 08:54 GMT
बंद कमरे में मिली अधेड़ की जली हुई लाश

- दुर्गंध आने पर मकान मालिक ने दी सूचना, संदिग्ध महिला फरार
डिजिटल डेस्क सीधी।
शहर के एक बंद कमरे में अधेड़ की लाश पाई गई है। औंधे मुंह पड़ी नग्र अवस्था में लाश अधजली  रही है। कमरे से लाश के बदबू देने के बाद जब जानकारी हुई तो मकान मालिक द्वारा एसडीएम को सूचित किया गया। जिस कमरे से लाश मिली है उसकी महिला किरायेदार फरार बताई जा रही है। 
जानकारी के अनुसार इंजी. आशीष मिश्रा पिता स्व.आशुतोष मिश्रा निवासी करौंदिया उत्तर टोला के मकान को करीब डेढ़ माह पूर्व कमर्जी निवासी सुधा तिवारी द्वारा किराये से लिया गया था। इसी मकान में एड. आदित्य शुक्ला भी दूसरे हिस्से में किराये से रहते है। 7 जनवरी 2020 को किरायेदार एड. आदित्य शुक्ला ने मकान मालिक को सूचना दिया कि किरायेदार सुधा तिवारी कमरे में काफी कम रहती है और उनकी स्थिति भी संदिग्ध है। आज उनके कमरे से खून जैसे बदबू आ रही है लेकिन उक्त कमरा बाहर से बंद है और बाहर से ताला लगा हुआ है। यह जानकारी पाने पर इंजी. आशीष मिश्रा द्वारा इसकी सूचना लिखित रूप से कोतवाली एवं गोपदबनास एसडीएम के यहां देकर बैधानिक कार्रवाई संबंधित परित्यक्ता महिला के विरूद्ध कराने की मांग की। जिसके बाद गोपदबनास एसडीएम द्वारा 15 जनवरी को कोतवाली थाना प्रभारी के नाम लिखित पत्र आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा। एसडीएम के आदेश पर आज दोपहर करीब 2 बजे सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो  देखा कि बाहर से कमरे में ताला बंद है। पूंछतांछ करने पर मालुुम पड़ा कि संबंधित महिला कई दिनो से नही आई है। जिसके बाद पुलिस द्वारा गवाहों के समक्ष कमरे का ताला तोड़ा गया तो एक अधेड़ जिसकी उम्र 45 से 50 वर्ष आंकी जा रही है की अधजली लाश औंधे मुंह नग्र हालत में लेटी मिली। आसपास के लोगों से पूंछतांछ करने पर पुलिस को मालुम पड़ा कि मृतक कंडक्टर का कार्य करता था और रीवा जिले का निवासी था। पुलिस द्वारा मृतक की सिनाख्त कराने के लिए प्रयास शुरू किया गया। पुलिस का मानना है कि उसकी सिनाख्त उसके परिजनों के आने पर जल्द ही हो जायेगी। पुलिस द्वारा काफी सक्रियता के साथ संबंधित महिला की तलाश की जा रही है। इसके लिए अलग-अलग पुलिस टीमों द्वारा संभावित स्थानों पर दबिस कार्रवाई की जा रही है। 
इनका कहना है-
मृतक की उम्र करीब 45-50 वर्ष आंकी जा रही है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि तीन-चार दिन पुरानी अधजली लाश है। मर्ग विवेचना के दौरान मृतक के कंडक्टर होने एवं रीवा के समीप किसी गांव का निवासी होने की जानकारी आ रही है। मृतक  के परिजन जब यहां आकर लाश की सिनाख्त कर लेगें तो पहचान पुष्ट हो जायेगी। संदिग्ध महिला की तलाश पुलिस टीम द्वारा की जा रही है जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके।
सुश्री अंजुलता पटले,एएसपी, सीधी।

Tags:    

Similar News