बस ने बाइक को कुचला, 2 की मौत

बालापुर बस ने बाइक को कुचला, 2 की मौत

Tejinder Singh
Update: 2022-11-02 11:24 GMT
बस ने बाइक को कुचला, 2 की मौत

डिजिटल डेस्क, बालापुर. राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 6 पर बालापुर से अकोला के बीच कान्हेरी गवली फाटा के पास मंगलवार दोपहर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में तेज रफ्तार एसटी बस ने बाईक सवार दो लोगों को कुचल दिया। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । इस मामले में बालापुर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अकोला से शेगांव की ओर  महामंडल की  एशियाड एसटी बस क्रमांक एम.एच.२० बी.एल.३८२९  ने सामने से आ रही  एम. एच.३० बी.एम.८४४० क्रमांक की बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी भीषण थी बाइक सवार दो लोग बस के सामने वाले पहिए के नीचे दबकर कुछ अंतर तक घसीटते हुए गए और सड़क के किनारे मिट्टी में बस के पहिए के नीचे दब गए। इस हादसे में बाइकसवार वाड़ेगांव निवासी  योगेश विष्णुपंथ गोले  उम्र  ३०  और उसके साथ बाइक पर पिछे बैठा हुआ पारस निवासी गजानन जगदेराव पारसकर  उम्र  ६४  इन दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। बालापुर से अकोला बीच कान्हेरी फाटे के पास यह हादस मंगलवार दोपहर 1:45 बजे हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही बालापुर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गोकुल राजजी, थानेदार दत्तात्रय अवाले पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जेसीबी की मदद से दोनों का शव निकालना पड़ा।  पुलिस ने पंचनामा कर दोनों शव बालापुर ग्रामीण अस्पताल में पोष्टमार्टम के लिए भेज दिए।  इस मामले में आगे की जांच बालापुर पुलिस कर रही है।

अंडरपास करने की मांग 

राष्ट्रीय महामार्ग पर कान्हेरी गवली फाटे से कान्हेरी देगांव, वाड़ेगाव की ओर मोटरसाइकिल से भारी आवाजाही होती है। पारस, व्याला की ओर से जब भी वाहन कान्हेरी की ओर से मुड़ता है तब दुर्घटना होने की संभावना होती है। इसी तहर से कई दुर्घटनाएं कान्हेरी फाटे पर हुई है। जानकारी है की आज दुर्घटना में मृत हुए दोनों बाइक सवार बाइक से पारस की ओर से आकर कान्हेरी की ओर जाने के लिए मार्ग को पार कर रहथे तब सामने से आ रही बस ने बाइक को कुचल दिया। ऐसे हादसों को टालने के लिए इस फाटे पर अंडर पास देने की मांग वाहनधारकों की ओर से की जा रही है।
 

 

Tags:    

Similar News