फिल्मी स्टाइल में लूट लिया सराफा व्यापारी को, आरोपी फरार

फिल्मी स्टाइल में लूट लिया सराफा व्यापारी को, आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-20 12:34 GMT
फिल्मी स्टाइल में लूट लिया सराफा व्यापारी को, आरोपी फरार



डिजिटल डेस्क  टीकमगढ़।  लाठी मारकर बाइक गिराई और घायल सराफा व्यापारी से सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग छीनकर दो बदमाश फरार हो गए। लूटे गए आभूषणों की कीमत करीब 8 लाख रुपये बताई जा रही है। समर्रा निवासी सराफा व्यापारी ने गांव के एक व्यक्ति पर संदेह जताया है। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सुकवाहा-समर्रा गांव के बीच शुक्रवार रात की है।
सराफा व्यापारी से लूट और मारपीट का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। व्यापारी मथुरा प्रसाद सोनी ने बताया कि वह सर्राफा का व्यापार करने के लिए ग्राम गुढ़ा यूपी में एक दुकान किए है। जब वह शुक्रवार की गुढ़ा से अपने घर समर्रा लौट रहा था, तभी शाम करीब 6.40 बजे सुकवाहा-समर्रा के बीच राय बाबा चबूतरा के पास दो युवकों ने मेरी बाइक में लाठी मार दी, जिससे वह बाइक से गिर गए। चलती गाड़ी में हमला होने से वह कुछ समझ नहीं पाए। सिर और हाथ-पैर में चोट लगने से वह घायल हो गए। इसी दौरान दो युवक थैला छीनकर भाग गए। इनमें से वह एक युवक को पहचान गए और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने संदेही का नाम गोल्डी सोनी बताया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। मथुरा सोनी ने अपने आवेदन में बताया कि लूटे गए बैग में करीबन 125 ग्राम सोने के पैंडल, मंगलसूत्र, नथ, नाक की कीले एवं अन्य सामग्री थी। चांदी के बने हुए आभूषण हाफ पेटी, पायल, बिछोड़ी, करीब तीन किलो का सामान था। पीडि़त ने चोरी गए सामान की कीमत करीब 8 लाख रुपए आंकी है।  
कोतवाली में पीडि़त एवं संदेही पक्ष में बहस, टीआई बोले- दोनों पक्षों में है पुरानी रंजिश-  
शनिवार को पीडि़त मथुरा के साथ उनके परिजन कोतवाली पहुंचे। उन्होंने अपने आवेदन में गोल्डी सोनी पुत्र रघुवर दयाल सोनी निवासी ग्राम समर्रा व अन्य पर शक जताया। वहीं पीडि़त के अलावा संदेही गोल्डी के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए, दोनों में कहासुनी हुई। कोतवाली टीआई आरपी चौधरी ने दोनों पक्ष से जानकारी ली। टीआई ने बताया कि दोनों पक्षों की पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चलने की जानकारी मिली है। इसलिए घटना को अंजाम किसने दिया, यह कहना जल्दबाजी होगी। टीआई का कहना है कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। एफआईआर में कोई निर्दोष व्यक्ति न फंस जाए, इस पर ध्यान दिया जाएगा। विवेचना की जा रही है, जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News