लोकसभा चुनाव 2024: मप्र के टीकमगढ़ में टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता पर हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

  • बीजेपी-कांग्रेस में मारपीट
  • तीन लोगों पर केस दर्ज
  • भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनीश खान घायल

ANAND VANI
Update: 2024-04-21 09:52 GMT

डिजिटल डेस्क,टीकमगढ़।लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में आयोजित टीवी चैनल के एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के कार्यक्रम के दौरान दो लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता पर कथित तौर पर हमला कर दिया। आपस में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, दोनों दलों के हंगामे को देखते हुए कार्यक्रम को रोकना पड़ा है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार 21 अप्रैल को इसकी जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना नजरबाग के एक मैदान में शनिवार को आयोजित किए गए टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई और इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।भाजपा प्रवक्ता प्रफुल्ल द्विवेदी ने पुलिस को शिकायत की।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनीश खान घायल हो गए, उनका टीकमगढ़ जिला अस्पताल में रात्रि में ही मेडिकल कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट के बाद कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता बाबर खान, हिमांशु तिवारी और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही इन पर धारा 294, 323 ,506 ,499, 500 और 34 लगाया है।

टीवी चैनल के डिबेट कार्यक्रम में आरोप प्रत्यारोप के बीच दोनों दल के लोग आपस में भिड़ गए, हंगामा इस कदर बढ़ गया है कि कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और एक दूसरे की मारपीट करने लगे। मारपीट के मामले में तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है।पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News