मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: भाजपा के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक का इस्तीफा

भाजपा के पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक का इस्तीफा
  • टीकमगढ़ से पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने भी पार्टी छोड़ दी है
  • राज्य में विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को होना है
  • भाजपा अपने 228 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण के बाद भारतीय जनता पार्टी में विरोध और बगावत थमने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, टीकमगढ़ से पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने भी पार्टी छोड़ दी है।

दरअसल, राज्य में विधानसभा चुनाव 17 नवंबर को होना है और इसके लिए भाजपा अपने 228 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है। पार्टी के फैसले से बड़ी संख्या में कई नेता और कार्यकर्ता असंतुष्ट हैं, लिहाजा वे पार्टी से ही इस्तीफा दे रहे हैं।

भिंड के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले उनके बेटे ने भी पार्टी छोड़ दी थी और वह बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

इसी तरह टीकमगढ़ जिले के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने भी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को भेजे अपने इस्तीफे में कहा है कि टिकट वितरण में सर्वे और कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है, जिससे मैं व्यथित हूं, इसलिए सभी दायित्व से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं।

राज्य के कई हिस्सों में टिकट वितरण के बाद से लगातार विरोध-प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं और तमाम जिम्मेदार नेता अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Oct 2023 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story