पेड़ से टकराई कार - महिला प्रोफेसर की मौत, 3 लोग घायल

पेड़ से टकराई कार - महिला प्रोफेसर की मौत, 3 लोग घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-18 07:54 GMT
पेड़ से टकराई कार - महिला प्रोफेसर की मौत, 3 लोग घायल

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। परीक्षा लेने खजुराहो से वापस लौट रही एक महिला प्रोफेसर की यहां सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । हादसा उस समय हुआ जब अचानक चलती कार स्टेयरिंग जाम हो गया । खजुराहो रेलवे स्टेशन के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार में सवार ग्वालियर निवासी एक महिला प्रोफेसर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। सोमवार की सुबह हुए हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहगीरों का कहना है कि जिस समय कार पलटी, उस समय सड़क पर कोई दूसरा वाहन नहीं था।

परीक्षा लेने जा रही थीं खजुराहो

बताया जा रहा है कि ग्वालियर के राजा मान सिंह विश्वविद्यालय की प्रोफेसर डा. अश्विनी दीक्षित पति गजानंद दीक्षित फाइन आर्ट विषय का प्रेक्टीकल लेने के लिए ग्वालियर से पन्ना आईं थीं। रविवार की रात को वे खजुराहो में रुकी थी। सोमवार को जब वे अपनी कार से ग्वालियर के लिए रवाना हुई तो उनके साथ तीन और छात्र भी छतरपुर आने के लिए कार में सवार हुए। कार जब खजुराहो रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। उसी समय कार का स्टेयरिंग जाम हो गया। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सामने की सीट पर बैठी 55 वर्षीय महिला प्रोफेसर अश्विनी दीक्षित की मौत हो गई। जबकि कार चालक मनीष,सहित साथ में बैठे रीता और मुकेश घायल हो गए।

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

सुबह सात बजे के करीब हुए हादसे में घायल हुए लोगों को स्थानीय जनों और राहगीरों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बारे में स्थानीयजनों ने खजुराहो पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राहगीरों का कहना है कि जिस समय कार पलटी, उस समय सड़क पर कोई दूसरा वाहन नहीं था।

Tags:    

Similar News