सोशल मीडिया के जरिए बढ़ाई नजदीकियां, फिर रेप कर युवक ने शुरु कर दी ब्लैकमेलिंग

पड़ताल शुरु सोशल मीडिया के जरिए बढ़ाई नजदीकियां, फिर रेप कर युवक ने शुरु कर दी ब्लैकमेलिंग

Tejinder Singh
Update: 2022-11-01 11:39 GMT
सोशल मीडिया के जरिए बढ़ाई नजदीकियां, फिर रेप कर युवक ने शुरु कर दी ब्लैकमेलिंग

डिजिटल डेस्क, बीड। इंस्टाग्राम पर जान पहचान बढ़ाकर प्यार के मायाजाल में फंसाने का मामला उजागर हुआ है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती को पुणे बुलाया, जहां उसके साथ रेप किया। इस दौरान युवती का अश्लील वीडियो बना उसे सोशल मीडिया और पीड़ित के परिजन तक भेजने की धमकी दी गई। आरोपी युवती से रूपयों की मांग कर रहा था और जब पीड़ित के परिजन तक अश्लील वीडियो पहुंच गया, तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजन की शिकायत के आधार पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।    

शिवाजी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय युवती के साथ सोशल मीडिया पर धोखाधड़ी की गई। बताया जा रहा है कि पहले तो इंस्टाग्राम के जरिए युवती से पहचान बढ़ाई गई। फिर उसे प्यार के नाम पर मिलने के लिए पुणे बुलाया गया। जहां आरोपी ने पीड़ित युवती को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया। 

कुछ दिन बीतने के बाद आरोपी ने युवती को फोन किया। जिसमें उसे बदनाम करने की धमकी दी गई। ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करता रहा, लेकिन जब युवती ने इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो परिजन को भेजा, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वीडियो अपलोड कर दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

Tags:    

Similar News