एसईसीएल के बूम बैरियर और कांटाघर में काम कर रहे थे ठेकेदार के कर्मचारी

एसईसीएल के बूम बैरियर और कांटाघर में काम कर रहे थे ठेकेदार के कर्मचारी

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-29 10:07 GMT
एसईसीएल के बूम बैरियर और कांटाघर में काम कर रहे थे ठेकेदार के कर्मचारी

मामला धनपुरी ओसीएम में कोयले की हेराफेरी का, सीसीटीवी फुटेज से मामले का हुआ खुलासा
डिजिटल डेस्क अनूपपुर।
धनपुरी ओसीएम से हुई कोयले की हेराफेरी के मामले में नए-नए राज सामने आ रहे हैं, इससे एसईसीएल प्रबंधन की भूमिका संदिग्ध होती जा रही है। नए खुलासे में पता चला है कि प्रबंधन ने कांटा घर और बूम बैरियर में ठेकेदार के आदमी को काम करने की अनुमति दी थी। जांच के दौरान पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गई। सीसीटीवी फुटेज में दोनों युवकों के दिखने के बाद पुलिस उनतक नहीं पहुंच सकी है।  पुलिस ने इस मामले अब तक नौ लोगों को आरोपी बनाया है, लेकिन कांटा घर और बूम बैरियर में कंप्यूटर का संचालन करने वाले ठेकेदार के  दो कर्मचारी युवकों का कहीं भी जिक्र नहीं किया गया है। 28 और 29 मई की रात कांटा घर और बूम बैरियर में कंप्यूटर का संचालन करते हुए दोनों युवक सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि धनपुरी ओसीएम से 29 मई की सुबह ट्रेलर पर स्टीकर चिपका कर 33 टन कोयला छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा था।
प्रबंधन ने झाड़ा पल्ला
जब इस पूरे मामले के संबंध में धनपुरी ओसीएम के खान प्रबंधक विपिन कुमार ने कहा कि दोनों युवक ठेकेदार के आदमी थे, जो कि कार्य करने के लिए स्वीकृत किए गए थे। जैसे ही चोरी की वारदात सामने आई दोनों को बाहर कर दिया गया है।                          
इनका कहना है
पूरे मामले की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है, उनसे जानकारी लेकर ही आपको कुछ बतला पाऊंगा।
शनि चंद्र, जनसंपर्क अधिकारी, एसईसीएल बिलासपुर
सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर जब्त किया गया है, जिसकी जांच की जा रही है। दोनों युवकों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है।
अभिषेक राजन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

Tags:    

Similar News