कोरोना - एक बुजुर्ग की मौत, 28 संक्रमित मिले :  शहरी क्षेत्र के सर्वाधिक बीस मरीज शामिल, 12 स्वस्थ हुए

कोरोना - एक बुजुर्ग की मौत, 28 संक्रमित मिले :  शहरी क्षेत्र के सर्वाधिक बीस मरीज शामिल, 12 स्वस्थ हुए

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-19 12:31 GMT
कोरोना - एक बुजुर्ग की मौत, 28 संक्रमित मिले :  शहरी क्षेत्र के सर्वाधिक बीस मरीज शामिल, 12 स्वस्थ हुए

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोरोना के वायरस ने विकराल रूप धारण कर लिया है। रोजाना की तरह गुरुवार को सिम्स लैब से 292 संदिग्धों की रिपोर्ट जारी की गई। इनमें से 28 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस तेजी से कोरोना के मरीज बढ़ रहे है। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में कोरोना बेकाबू हो चुका है। वहीं जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों में से एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि जिला अस्पताल की कोविड यूनिट में भर्ती पुराना छापाखाना निवासी 82 वर्षीय बुजुर्ग की इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत नगरनिगम की टीम ने मृतक का अंतिम संस्कार किया। गुरुवार को सिम्स लैब से जारी रिपोर्ट में 28 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं कोरोना पॉजिटिव 12 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है।
28 में शहर के 20 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव-
सिम्स लैब से गुरुवार को जारी रिपोर्ट में शहर के पंचशील कॉलोनी व प्रियदर्शिनी कॉलोनी से दो-दो और शनिचरा बाजार, चंदनगांव, विवेकानंद कॉलोनी, बुधवारी बाजार शैलपुत्री दुर्गा मंदिर के पास, त्रिलोकी नगर, उबैद नगर, गणेश कॉलोनी, गुलाबरा गली नम्बर 17, नई आबादी गांधीगंज, राजपाल चौक, दूधडेयरी के आगे खजरी, राय बैकरी के पीछे शिक्षक कॉलोनी, गुरैया, शांति कॉलोनी बरारीपुरा, उभेगांव, फं्रेड्स कॉलोनी, चौकसे कॉलोनी, उमरेठ के एक-एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा सौंसर की एक दंपती को मिलाकर चार मरीज और पांढुर्ना की एक दंपती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  
सड़क पर निकला पुलिस और प्रशासनिक अमला-
जिले में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना के वायरस से लोगों को संतर्क करने गुरुवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर के मुख्य बाजारों में भ्रमण कर बिना मास्क घूम रहे लोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर दुकानदारों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। टीआई मनीषराज भदौरिया ने बताया कि गुरुवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ फव्वारा चौक, बस स्टैंड समेत मुख्य चौक-चौराहों पर वाहन चालकों को रोककर उन्हें मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने कहा गया है। वहीं नगरनिगम की टीम द्वारा लापरवाही बरतने वाले लोगों के चालान काटे है। इस दौरान एएसपी संजीव उईके, एसडीएम अतुल सिंह, सीएसपी शैलजा पटवा, यातायात डीएसपी सुदेश सिंह समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।
 

Tags:    

Similar News