कोरोना अपडेट, दो दिन में तीन की मौत, 4 नए मरीज मिले

कोरोना अपडेट, दो दिन में तीन की मौत, 4 नए मरीज मिले

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-16 12:34 GMT
कोरोना अपडेट, दो दिन में तीन की मौत, 4 नए मरीज मिले

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के कोरोना यूनिट में भर्ती मरीजों में से शनिवार को एक  महिला और रविवार को दो बुजुर्गों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पिछले दो दिनों में जिले में चार मरीज कोरोना संक्रमित मिले। इसके अलावा छह मरीजों ने कोरोना के वायरस को मात दी है। नए संक्रमितों को मिलाकर अब जिले में 1 हजार 975 मरीज हो गए है।  स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि कोरोना यूनिट में भर्ती बालाघाट के कौसमी निवासी 55 महिला की मौत हो गई। रविवार को इलाज के दौरान श्रीवास्तव कॉलोनी निवासी 82 वर्षीय बुजुर्ग और पटेल कॉलोनी निवासी 62 वर्षीय वृद्धा ने दम तोड़ दिया। तीनों मृतकों का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत नगर निगम की टीम ने अंतिम संस्कार कराया है।
चार मरीज पॉजिटिव, छह स्वस्थ-
रविवार को सिम्स लैब से जारी रिपोर्ट में चार संक्रमित मिले। जिनमें आठवीं बटालियन का एक, जिला अस्पताल में भर्ती बालाघाट का एक मरीज और अमरवाड़ा, हर्रई के एक-एक मरीज शामिल है। वहीं पिछले दो दिनों में अस्पताल में भर्ती छह मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट गए।
आइसोलेशन में 57 मरीज-
कोरोना वायरस की जद में अब तक जिले के 1 हजार 975 लोग आ चुके है। इनमें से 57 मरीज अभी जिला अस्पताल के आइसोलेशन और होम आइसोलेशन है। वहीं दूसरी ओर 119 मरीजों की रिपोर्ट सिम्स लैब में पेंडिंग  है।
 

Tags:    

Similar News