कोरोना का कहर: एक दिन में 49 मौतें, सरकारी रिकार्ड में सिर्फ दो की मौत

कोरोना का कहर: एक दिन में 49 मौतें, सरकारी रिकार्ड में सिर्फ दो की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-18 16:25 GMT
कोरोना का कहर: एक दिन में 49 मौतें, सरकारी रिकार्ड में सिर्फ दो की मौत



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। वैक्सीनेशन और लॉकडाउन कर बरते जा रहे एहतियात के बावजूद जिले में कोरोना का कहर जारी है। न तो संक्रमण की गति कमजोर पड़ रही है और न ही मौतों का सिलसिला थम रहा है। रविवार को 49 कोरोना संदिग्धों की मौत हुई। जिसमें शहर के परतला में 34, नागपुर रोड स्थित देवर्धा मोक्षधाम में 10 और कब्रिस्तान में 5 कोरोना संदिग्ध मृतकों का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि सरकारी रिकार्ड में कोरोना से सिर्फ दो मौतें दर्र्शाई गई हैं। जिले में कोरोना से मृतकों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। हर दिन औसतन 45 मरीजों की मौत के आंकड़े सामने आ रहे हैं। मृतकों में युवाओं से लेकर बुजुर्ग व महिलाओं की संख्या बराबर बनी हुई है।
69 नए संक्रमित मिले, 95 स्वस्थ हुए-
प्रशासन से जारी कोविड बुलेटिन के अनुसार रविवार को जिले में 69 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हंै। यानी संक्रमण की दर लगातार एक सी बनी हुई है। हर दिन 70 के आसपास संक्रमित मिल रहे हैं। रविवार को ठीक होने वालों के आंकड़े में एक बार फिर सुधार हुआ है। 95 कोरोना संक्रमित मरीज इजाल के बाद ठीक होकर घर लौटे हंै। जिले में एक्टिव केस 519 बताई जा रही है।
 मृतकों में युवा, महिला और बुजुर्ग समेत हर उम्र के-
शहर के गुलाबरा निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति, मोहननगर के 50 वर्षीय व्यक्ति, ढिमराढाना की 56 वर्षीय महिला, सिवनी रोड की 37 साल की महिला, जनता कॉलोनी की 60 वर्षीय महिला, कालीपाठा के 48 वर्षीय व्यक्ति, बरारीपुरा के 45 वर्षीय व्यक्ति, न्यू पटेल कॉलोनी की 70 साल की वृद्धा, परासिया रोड पंप के पास एक 52 वर्षीय महिला, दूसरी 61 साल की महिला, कुसमेली के 42 साल के युवक, पंचशील कॉलोनी की 65 साल की महिला, लालबाग के 45 वर्षीय युवक, बुधवारी निवासी 65 वर्षीय वृद्ध, परासिया रोड के 84 के वृद्ध, चंदनगांव भरतादेव रोड के 70 साल के वृद्ध और गुलाबरा की एक महिला की महिला का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। वहीं सौंसर बेरडी के 54 साल के व्यक्ति, पगारा की 36 साल की महिला, मोहखेड़ के 54 वर्षीय व्यक्ति, अमरवाड़ा की 42 साल की महिला, चौरई के वार्ड नंबर 6 निवासी 72 वर्षीय वृद्धा, हरदुआ रैयत के 60 वर्षीय बुजुर्ग, परासिया की 66 साल की वृद्धा, चांदामेटा के 50 वर्षीय व्यक्ति, उमरेठ रिधोरा के 60 वर्षीय बुजुर्ग, बैतूल लीलाझर आमला की 50 साल की महिला की भी कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंत्येष्टि की गई है। पांच के परिजन उपस्थित नहीं हो सके।

Tags:    

Similar News