शिरुर में शुरु हो गया कोविड केयर, पंकजा मुंडे ने ऑनलाइन किया उद्घाटन

शिरुर में शुरु हो गया कोविड केयर, पंकजा मुंडे ने ऑनलाइन किया उद्घाटन

Tejinder Singh
Update: 2021-05-13 13:36 GMT
शिरुर में शुरु हो गया कोविड केयर, पंकजा मुंडे ने ऑनलाइन किया उद्घाटन

डिजिटल डेस्क, बीड़। शिरुर में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए गोपीनाथ मुंडे प्रतिष्ठान और शांतिवन संस्था के सहयोग से केविड केयर बनाया गया, जिसका उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे और सांसद डॉ प्रीतम मुंडे ने ऑनलाइन किया। इस दौरान मरीज और कर्मचारी शामिल थे। पंकजा मुंडे ने कहा कि यह सेंटर निश्चित रूप से मरीजों की काफी मदद करेगा। जिले में गंभीर स्थिति को देखते हुए पंकजा मुंडे ने परली बीड और शिरूर में कोरोना मरीजों के लिए केंद्र शुरु करने की घोषणा की थी।

3 मई को परली में एक केंद्र शुरू किया गया था और बीड और शिरुर के लिए 100-बिस्तर वाले केंद्र गोपीनाथ मुंडे प्रतिष्ठान और शांतिवन और महरोगी सेवा समिति आनंदवन के सहयोग से शिरूर में सिद्धेश्वर इंग्लिश स्कूल में शुरु किया गया। नेता गोपीनाथराव मुंडे और बाबा आमटे भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र मस्के, शांतिवन के संस्थापक दीपक नागरगोजे ने पुष्पांजलि अर्पित कर रिबन काट उद्घाटन किया।

सांसद डॉ. प्रीतम ने दी स्वास्थ्य को लेकर सलाह

इस मौके पर सांसद प्रीतम मुंडे ने कहा कि मरीजों के स्वास्थ्य और दवा के संबंध में निर्देश दिए गए। विश्वास है कि केंद्र पर आने वाला हर मरीज सकुशल घर जा सकेगा। कोरोना के इस गंभीर संकट में आम जनता के लिए राहत कार्य होना चाहिए, उन्होंने इस सेवा के माध्यम से मरीजों की देखभाल करते हुए अपना ख्याल रखने का निर्देश दिया है।

Tags:    

Similar News