युवकों का पीछा कर किया धारदार हथियार से किया हमला, छिपकर बचाई जान

युवकों का पीछा कर किया धारदार हथियार से किया हमला, छिपकर बचाई जान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-20 17:52 GMT
युवकों का पीछा कर किया धारदार हथियार से किया हमला, छिपकर बचाई जान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। रविवार को तीन बाइक सवार युवकों पर अज्ञात लोगों द्वारा हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि भाई से मिलने गए रितेश डेहरिया और उसके दो साथियों रवि डोईफोड़े, नीलेश सुखदेव पर तीन दुपहिया सवार युवकों ने धारधार हथियार से हमला कर दिया। घटना रविवार की देर रात 12 बजे की है। अपनी जान बचाने तीनों युवक भागते रहे आखिरकार तीनों युवकों ने छुपकर अपनी जान बचाई। इस दौरान युवकों ने अपनी जान बचाने 100 डायल को फोन भी किया, लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। लहुलुहान युवकों ने रामबाग पहुंच कर लोगों से मदद मांगी लेकिन काफी देर बाद एक कार सवार युवक ने घायल तीनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल चौकी में मामला पहुंचने के बाद सूचना कुंडीपुरा थाना को दी गई, जिसके बाद कुंडीपुरा पुलिस हरकत में आई और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया।

दहशत के उन पलों से कांप गया रितेश

जिला अस्पताल में भर्ती रितेश पिता दुलीचंद डेेहरिया उम्र 20 वर्ष निवासी सिरगोरी परासिया इस दहशत के बाद कांप उठा है। रितेश ने बताया कि रात्रि में वह अपने दोनों दोस्तों के साथ अपने भाई से मिलने पूजा शिवी लॉन गया था। उसके भाई के पास घर की चॉबी थी। एक ही दुपहिया में सवार तीनों सिवनी प्राणमोती से वापस चारफाटक की तरफ जा रहे थे, शनिचरा बाजार के समीप तेज रफ्तार दुपहिया सवार हमलावरों ने उन्हें गिराने का प्रयास किया। जब इसका विरोध तीनों युवकों ने किया तो शराब के नशे में चूर हमलावरों ने अपनी दुपहिया रोककर तीनों युवकों से मारपीट शुरु कर दी। हमलावरों ने तीनों युवक शिवकुमार डोईफोड़े निवासी मोहरली, रितेश डेहरिया निवासी सिरगोरी परासिया तथा नीलेश सुखदेव निवासी बिछुआ का पीछा कर धारधार चाकू से हमला कर दिया। हमलावरों ने तीनों युवकों पर कई वार किए, जिसमें तीनों युवक घायल हो गए। इस दौरान तीनों युवक अपनी दुपहिया मौके पर छोड़ कर वहां से भाग निकले थे और हमलावर उनका पीछा कर रहे थे। जैसे तैसे घायल तीनों युवक अपनी जान बचाते हुए गलियों में छिप गए। इस दौरान रितेश ने 100 डायल को मोबाइल से सूचना दी थी। रामबाग पहुंचने के बाद घायल तीनों युवकों ने दुपहिया सवारों से मदद मांगी लेकिन लहुलूहान देखकर किसी ने उनकी मदद नहीं की। आखिरकार कुछ देर बाद तीनों युवकों को एक कार चालक ने जिला अस्पताल तक छोड़ा। रवि डोईफोड़े की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रिफर कर दिया गया। जबकि रितेश डेहरिया का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

एक दूसरे की मदद करते हुए पहुंचे रामबाग

रितेश ने बताया कि चाकू के हमले से वह तथा उसके दोनों दोस्त रवि तथा नीलेश घायल हो गए थे। उसे पेट व पीठ पर तथा उसके साथी रवि को पेट पर, नीलेश को हाथ पर चाकू के वार लगे थे। शरीर से खून निकलने के बाद भी तीनों हमलावरों से बचने भागते रहे। 

CCTV खंगाल रही पुलिस

घटना की जानकारी के बाद कुंडीपुरा पुलिस घटना स्थल के आसपास जांच करने पहुंची, इसके साथ पुलिस कर्मी सीसीटीवी खंगालने में लगी हुई है। लेकिन वारदात व हमलावर जिन रास्तों से युवकों का पीछा कर रहे थे, उन स्थानों पर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। 
 

Similar News