ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत -बेटी-भतीजा घायल 

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत -बेटी-भतीजा घायल 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-05 13:58 GMT
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति की मौत -बेटी-भतीजा घायल 

डिजिटल डेस्क  महाराजपुर । सिंहपुर गांव के पास  शाम हुए एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि बेटी और एक भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गया है। हादसे में घायल हुए भतीजे और बेटी को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दंपत्ति, बेटी और भतीजा गोमाकला से सिंंहपुर रिश्तेदारी में जा रहे थे। तभी सिंहपुर के पास बेलगाम गति से भागते एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार चारों लोगों को टक्कर मार दी। इसमें भूरिया पाल उम्र 35 साल, पत्नी भूरी पाल उम्र 32 साल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी दिक्षा पाल उम्र 3 साल और भतीजा भूपत पाल उम्र 18 साल गंभीर रूप से घायल हो गए है। 
ट्रैक्टर जब्त : हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची महाराजपुर थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया वहीं मृत हुए पति-पत्नी के  शव को भी पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाकर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर किसका है और कौन चला रहा था। इसकी जानकारी एकत्र कर ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।
ट्रैक्टर के नीचे फंसी महिला 
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक इतनी तेज गति में था कि उसने बाइक सवार लोगों को सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार महिला बाइक से गिरकर ट्रैक्टर के नीचे जा गिरी। वहीं पति सड़क से काफी दूर जाकर गिरा। बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है।
 

Tags:    

Similar News