नशे में दामाद ने मारी ससुर को गोली, आरोपी गिरफ्तार

नशे में दामाद ने मारी ससुर को गोली, आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-18 14:18 GMT
नशे में दामाद ने मारी ससुर को गोली, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सीधी। पत्नी को ससुराल लाने गए दामाद ने ससुर पर कट्टे से फायर कर दिया। नशे में धुत्त दामाद के दो फायर में निकली गोली से किसी तरह ससुर बचते हुये उसके पास पहुंचकर जैसे ही हाथ पकड़ने लगा तो आरोपी दामाद कट्टे की बाट से उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे ससुर घायल हो गया। हल्ला सुनकर परिवार व पड़ोस के लोग दौड़े और आरोपी दामाद को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल ससुर को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बहरी थानान्तर्गत ग्राम कुबरी निवासी बृजेन्द्र प्रसाद शुक्ला पिता हीरामणि शुक्ला उम्र 50 वर्ष आज शुक्रवार की सुबह करीब 9.30 बजे जब घर के पीछे सफाई कर रहे थे, उसी दौरान उनका दामाद शैलेष द्विवेदी पिता बाबूलाल द्विवेदी उम्र 28 वर्ष निवासी रजडिहा थाना बहरी मोटरसाइकिल से ससुराल पहुंचा और पत्नी विमला को घर चलने के लिये कहने लगा, लेकिन पत्नी जाने के लिये तैयार नहीं हुई तो उसने जबरदस्ती करते हुये कमर में छिपा कर रखा 12 बोर का देशी कट्टा उस पर अड़ा दिया। यह देख पत्नी की मां चीखने लगी। आवाज सुनकर घर के पीछे काम कर रहा ससुर जब दौड़ा तो दामाद शैलेष ने उस पर कट्टे से फायर कर दिया। ससुर द्वारा सिर नीचे कर लिये जाने से गोली ऊपर से निकल गई। दामाद ने लगातार दो फायर किये किसी तरह बचते हुये ससुर उसके पास पहुंचकर दामाद का दाहिना हाथ पकड़ लिया तो आरोपी दामाद कमर में रखे एक और कट्टा निकालकर उसकी बाट से ससुर के सिर पर हमला कर दिया। इस दौरान चीख पुकार होने से परिवार एवं पड़ोसी लोग दौड़कर जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी दामाद भागने लगा, जिसे सभी ने मिलकर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर मामला दर्ज करते हुये कार्रवाई की है। पीड़ित ससुर को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरेक्स शराब का आदी है आरोपी
रजडिहा निवासी आरोपी दामाद शैलेष द्विवेदी कोरेक्स व शराब का आदी है। बताया गया है कि तीन वर्ष पूर्व उसकी शादी कुबरी निवासी बृजेन्द्र शुक्ला की पुत्री विमला से  हुई थी। शादी के कुछ माह तक सब ठीक रहा था, लेकिन बाद में आरोपी मेडिकल नशा कोरेक्स व टैबलेट के साथ शराब का भी सेवन करने लगा और नशे में पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करने लगा। करीब दो साल तक नशेड़ी पति की मारपीट व प्रताडऩा को झेलने के बाद पत्नी विमला अपने ढाई वर्षीय बच्चे को लेकर मायके चली गई। जहां पिछले आठ माह से वह मायके में ही रह रही है। जिसे बुलाने के लिये आरोपी दामाद आज ससुराल गया था।

इनका कहना है
सूचना मिलने पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया जहां ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया जिस पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा भी जब्त कर लिया गया है।
विशाल शर्मा,थाना प्रभारी बहरी

 

Similar News